scriptApple AirPods Pro लॉन्च, अनवांटेंड आवाज को कर देगा कट, जानिए कीमत | Apple AirPods Pro launched price specifications details | Patrika News

Apple AirPods Pro लॉन्च, अनवांटेंड आवाज को कर देगा कट, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 11:46:02 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Apple ने AirPods Pro किया लॉन्च
24,900 रुपये की कीमत में किया गया है पेश
30 अक्टूबर से शुरू होगी सेल

airpodsjpg

नई दिल्ली: Apple वायरलेस ईयरबड्स AirPods Pro लॉन्च कर दिया। इसकी अमेरिका में कीमत 249 डॉलर है और भारत में 24,900 रुपये है। अमेरिका में AirPods Pro की सेल 30 अक्टूबर से शुरू होगी। माना जा रहा है कि भारत में इसे जल्द पेश किया जाएगा। कंपनी ने एयरपॉड्स प्रो को वाइट कलर वेरिएंट में उतारा है। कंपनी ने नए ईयरबड्स में ‘ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन’और ‘ट्रांसपेरेंसी मोड’ फीचर दिया है, जिसकी मदद से यूजर्स बाहर से आने वाले किसी भी आवाज के सुन सकेंगे।

यह भी पढ़ें

Moto G8 Plus की आज भारत में पहली सेल, जानिए ऑफर्स व फीचर्स

AirPods Pro की खासियत है कि इसे पानी से कोई नुकसान नहीं होगा। इसके अलावा वायरलेस चार्जिॆग केस भी है जो 24 घंटे तक की बैटरी बैकअप देता है। कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करके 4.5 घंटे तक लगातार यूज कर सकते हैं। AirPods Pro में बैकग्राउंड नॉइज को दूर करने के लिए एक ऐंप्लिफायर दिया गया है, जो क्लियर ऑडिया देता है। एयरपॉड्स प्रो में ऐंटी-नॉइज फीचर दिया है जो बाहर से आने वाली अनवांटेंड आवाज को कट कर देता है। यानी बात करने के दौरान आपको बाहर की दूसरी आवाजों की वजह से डिस्टर्ब नहीं होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो