script

अभी नहीं तो कभी नहीं! 39,999 रुपये में मिल रहा है iPhone 12, जानिए क्या है ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 06:38:36 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Apple iPhone 12 अपने ख़ास लुक और दमदार फीचर्स के चलते काफी मशहूर है। नए iPhone 13 के लॉन्च होने के बाद इस स्मार्टफोन पर अलग-अलग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर कई ऑफर मिल रहे हैं।

apple_iphone_12_discount_offer-amp.jpg

Apple iPhone 12 Discount Offer

iPhone 13 बाजार में लॉन्च होने के बावजूद कंपनी के पिछले मॉडल iPhone 12 का क्रेज तनीक भी कम नहीं हुआ है। लोगों के बीच एडवांस फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन ख़ासा लोकप्रिय है। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते लोग इस फोन नहीं खरीद पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो ये आपके लिए सबसे बेहतर मौका है। इस समय iPhone 12 अमेज़न और फ्लीपकार्ट जैसी साइट्स पर बेहद ही कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध है, तो आइये जानते हैं क्या है ऑफर्स और डील-


Amazon पर मिल रहा है ये ऑफर:

यदि आप Apple iPhone 12 को अमेज़न से खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप भारी बचत कर सकते हैं। इस ई-कॉमर्स साइट पर ये फोन पर बंपर डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। यहां पर इसके ब्लू कलर और बेस वैरिएंट की कीमत महज 54,900 रुपये तय की गई है, जो कि 64GB की इंटरनल स्टोरेज स्पेस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन के साथ 12,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत महज 42,800 रुपये रह जाता है। हालांकि एक्सचेंज के लिए आपके पुराने फोन की कंडिशन अच्छी होनी चाहिए।

यदि आप इस फोन को फेडरल बैंक (Fedral Bank) के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आप अतिरिक्त 10% की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस स्कीम के तहत आपको 15,00 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। यदि एक्सचेंज और बैंक ऑफर को कम्बाइंड किया जाए तो आपको इस फोन के लिए महज 41,300 रुपये देने होंगे, जो कि एक अच्छा सौदा साबित होगा। प्राइम मेंबर्स के लिए जल्द से जल्द डिलीवरी की भी सुविधा उपलब्ध है।

apple_iphone_12_offer-amp.jpg


Flipkart पर होगी भारी बचत:

iPhone 12 को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेहद ही कम दाम में बेचा रहा है। यहां पर भी ग्राहक डिस्काउंट ऑफर्स के साथ एक्सचेंज का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत में तकरीबन 13% की कटौती की गई है, यहां पर इसके पर्पल 64GB वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये तय की गई है, जो कि पहले 65,900 रुपये थी।

यह भी पढें: 10 घंटे की बैटरी लाइफ और OLED पैनल के साथ Asus ने लॉन्च किए नए लैपटॉप

इसके अलावा यहां पर एक्सचेंज ऑफर के तहत कंपनी पुराने फोन के लिए 13,000 रुपये तक का अमाउंट दे रही है। हालांकि ये आपके पुराने फोन के ब्रांड या माडल के साथ ही कंडिशन पर भी निर्भर करता है। इसके लिए आपके फोन की कंडिशन अच्छी होनी चाहिएं और किसी तरह का कोई डैमेज नहीं होना चाहिएं। एक्सचेंज के साथ इस फोन की कीमत घटकर 43,999 रुपये रह जाती है। कंपनी इस फोन की खरीद पर HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त 4,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यदि एक्सचेंज और बैंक ऑफर को एक साथ कम्बाइंड किया जाए तो इस फोन के लिए आपको महज 39,999 रुपये ही खर्च करने होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो