scriptAsus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल कल, मिल रहा बंपर ऑफर | Asus ZenFone 5Z 8GB RAM Variant to Go on Sale on today | Patrika News
गैजेट

Asus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल कल, मिल रहा बंपर ऑफर

Asus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल कल यानी 30 जुलाई को होगी। इस हैंडसेट को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

नई दिल्लीJul 29, 2018 / 09:03 am

Pratima Tripathi

asus

Asus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल आज, मिल रहा बंपर ऑफर

नई दिल्ली: Asus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल कल यानी 30 जुलाई को होगी। इस हैंडसेट को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।इस वेरिएंट के साथ यूजर्स को 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। अगर ग्राहक फोन खरीदने के बाद Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 2,000 रुपए का ऑफ मिलेगा।
यह भी पढे़ं- iBall नेे कम कीमत के साथ लॉन्च किया ये शानदार लैपटॉप, जानें फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है,जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है,जिसकी कीमत 29,999 रुपये है। वहीं 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज है, जिसकी कीमत 32,999 रुपये रखी गयी है। 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज है, जिसकी कीमत 36,999 रुपये रखी गई है।
यह भी पढ़ें

ये कंपनी Samsung को मात देकर पहले ला रही है फोल्डेेबल स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा

फोन एंड्रायड 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन में 6.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19:9 है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi के ये पावर बैंक्स हुए पहले से सस्ते, जानें नई कीमत

कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ , 4G LTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, GPS और USB Type-C पोर्ट है। वही फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट जैसे दमदार फीचर भी दिए गए हैं। फोन में पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गयी है। बताते चले कि अभी तक इस फोन के 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की ही सेल भारत में की गयी है। पहली बार 8 जीबी रैम को बिक्री में लगाया जा रहा है। यानी ग्राहकों का लंबा इंतजार आज खत्म हो गया है।

Home / Gadgets / Asus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल कल, मिल रहा बंपर ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो