भारत में जल्द Asus ZenFone 6 होगा लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

भारत में जल्द Asus ZenFone 6 होगा लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

Pratima Tripathi | Publish: May, 20 2019 11:47:10 AM (IST) मोबाइल

  • Asus ZenFone 6 में होने वाला है लॉन्च
  • Flipkart पर होगी स्मार्टफोन की पहली सेल
  • रियर और फ्रंट में मिलेगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा

नई दिल्ली: Asus ZenFone 6 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक अलग पेज बनाया गया है और लिखा गया है कि 'Coming soon to India'। हालांकि फोन को कब पेश किया जाएगा और बुकिंग कब से शुरू होगी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें- आपके हाथ के पंजे जीतना है ये AC, नहीं लगती बिजली, पावर बैंक से कर सकते हैं चार्ज

फीचर्स

अगर Asus Zenfone 6 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.4 इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 855 processor का इस्तेमाल किया गया है और हैंडसेट Android 9 Pie पर बेस्ट ZenUI 6 पर रन करता है। ZenFone 6 को दो कलर ऑप्शन के साथ उतारा गया है। इसमें Twilight Silver और Midnight Black कलर शामिल है। फोन में 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। इसमें दो सिम के साथ एक एसडी कार्ड भी यूज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 की आज सेल, Paytm मॉल से खरीदने पर 3,600 रुपये का मिलेगा कैशबैक

कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा Sony IMX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए रियर कैमरा को पॉप-अप के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। Asus ZenFone 6 को 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट, 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

कीमत

भारत में फोन के 6GB रैम व 64GB स्टोरेज की कीमत करीब 39,000 रुपये और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट को लगभग 44,000 रुपये में पेश किया जा सकता है। वहीं टॉप मॉडल 8GB रैम और 256GB स्टोरेज को करीब 47,000 रुपये में उतारा जा सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned