scriptAsus ZenFone Max Pro M1 की दूसरी सेल 10 मई को, यहां से करें बुकिंग | Asus ZenFone Max Pro M1 next sale on may 10 in India | Patrika News
गैजेट

Asus ZenFone Max Pro M1 की दूसरी सेल 10 मई को, यहां से करें बुकिंग

Asus ZenFone Max Pro M1 को अगर Flipkart से प्री-ऑडर करना भूल गए या नहीं कर पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है।

नई दिल्लीMay 04, 2018 / 02:04 pm

Pratima Tripathi

asus
नई दिल्ली: Asus ZenFone Max Pro M1 को अगर Flipkart से प्री-ऑडर करना भूल गए या नहीं कर पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसे एक बार फिर सेल के लिए 10 मई को लगाया जाएगा। बता दें कि गुरुवार को प्री-बुकिंग के लिए यह फ्लिपकार्ड पर उपलब्ध था।
यह भी पढ़ें

HTC U12 की लॉन्चिंग तारीख का हुआ खुलासा, जानिए यहां

Asus Zenfone Max Pro M1 को इसके पिछले महीने दो वेरिएंट में पेश किया गया, जिसमें पहला वेरिएंट 3जीबी रैम+ 32जीबी स्टोरेज में है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है। दूसरा वेरिएंट 4जीबी रैम व 64जीबी स्टोरेज में है, जिसकी कीमत 12,999 रुपए है। इसे दो कलर ऑप्शन मिड नाइट ब्लैक और ग्रे में ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। इसके स्टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। Asus Zenfone Max Pro M1 में 5.99-इंच फुल एचडी+ डिसप्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेशियो है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर एसओसी पर आधारित है।
फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला 13-मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। यह स्मार्टफोन प्योर स्टॉक एंड्राइड Oreo पर चलता है। कनेक्टिविटीक के लिए इसमें ड्यूल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फेस अनलॉक जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए है। वहीं पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।
यह भी पढ़ें

Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, रोज मिलेगा 3GB डेटा

ऑफर की बात करें तो वोडाफोन यूजर्स को स्मार्टफोन खरीदने पर 10जीबी का एडिशनल डेटा मिलेगा। हालांकि इसके लिए एक साल के लिए 199 रुपए या उससे ज्यादा का प्लान लेना जरूरी है। साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 1,000 रुपए का एडिशनल ऑफर मिलेगा।
बता दें कि Asus ZenFone Max Pro M1 फ्लिपकार्ड और आसुस ने साझेदारी करके पेश किया है। गौरतलब है कि 2014 में आसुस और फ्लिपकार्ट ने जेनफोन सीरीज के लिए साझेदारी की थी। फिलहाल फ्लिपकार्ट का लक्ष्य है कि साल 2020 तक देश में कुल स्मार्टफोन बाजार के 40 फीसदी पर अपना कब्जा करने का।

Home / Gadgets / Asus ZenFone Max Pro M1 की दूसरी सेल 10 मई को, यहां से करें बुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो