scriptJio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, रोज मिलेगा 3GB डेटा | Vodafone revamps Rs 349 prepaid recharge plan | Patrika News

Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, रोज मिलेगा 3GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2018 03:35:57 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने पुराने प्लान 348 रुपए को अपडेट करके 349 रुपए नया प्लान पेश किया है।

vodafone
नई दिल्ली: Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने पुराने प्लान 348 रुपए को अपडेट करके 349 रुपए नया प्लान पेश किया है। 348 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 2.5 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इस नए प्लान के तहत यूजर्स को 3.5 जीबी डेटा हर रोज मिलेगा। माना जा रहा है कि Vodafone ने इस प्लान में बदलाव इसलिए किया है ताकि वो Idea और Airtel के नए प्लान को मात दे सकें।
यह भी पढ़ें

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

Vodafone के 349 रुपए वाले अपडेट प्लान में प्ररीपेड यूजर्स को 28 दिनों तक रोज 3.5 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉल और सौ मैसेज प्रतिदिन दिया जाएगा। बता दें कि हाल ही एयरटेल और आइडिया ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 349 रुपए का प्लान पेश किया था, जिसका फायदा पोस्टपेड यूजर्स नहीं ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Jio को मात देने के लिए Vodafone और Idea ने पेश किया नया प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

हाल ही में Vodafone ने 569 रुपए और 511 रुपए के दो प्लान पेश किए हैं। Vodafone के 511 रुपए वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है, जिसमें हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी डाटा मिले रहा है। वहीं 569 रुपए वाले प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग है। इसकी वैधता 84 दिनों की है और इन दोनों ही प्लान में 100 SMS भी मिलेंगे।
यह भी पढ़ें

Jio ने 50 रुपए से कम का प्लान किया पेश, ले सकेंगे फ्री कॉलिंग का मजा

वहीं Idea के 349 रुपए का एक प्लान यूजर्स के लिए लाया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इसमें 3 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिल रहा है। हालांकि यह प्लान अभी कुछ ही सर्किल में मिल रहा है। हालांकि रोमिंग के दौरान कॉलिंग पूरी तरह से फ्री नहीं है। यूजर्स सिर्फ आइडिया नेटवर्क पर ही फ्री कॉल कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो