scriptBlackberry Key2 रेड कलर स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत | Blackberry Key2 red color edition launched | Patrika News

Blackberry Key2 रेड कलर स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2019 10:55:01 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Blackberry Key2 को पिछले साल भारत में ब्लैक और सिल्वर कलर में पेश किया गया था। अब इसके दमदार रेल कलर वेरिएंट को भी जोड़ दिया गया है।

keybord

Blackberry Key2 रेड कलर स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 में Blackberry Key2 के नए एडिशन को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को रेड कलर वेरिएंट में लॉ़न्च किया है। Blackberry Key2 को पिछले साल भारत में ब्लैक और सिल्वर कलर में पेश किया गया था। अब इसके दमदार रेल कलर वेरिएंट को भी जोड़ दिया गया है।
यह भी पढ़ें

काफी सस्ते में मिल रहे हैं Samsung के ये 3 दमदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और ऑफर

Blackberry Key2 कीमत

Blackberry Key2 के नए रेड कलर वेरिएंट को 749 डॉलर करीब 54,000 रुपये में पेश किया गया है। इस कीमत में आपको 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। इसके अलावा इस स्पेशल एडिशन में न्यू Hub+ सॉफ्टवेयर है जिसमें Hub+ एप्लिकेशन बेस में एक्शन बार को जोड़ गया है। वहीं, इस फोन का डिजाइन ऑरिजनल Key2 जैसा ही है। भारत में Key2 के नए रेड कलर वेरिएंट की उपलब्धता को लेकर अभी को साफ जानकारी नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Fold Vs Huawei Mate X 5G: कौन सा फोल्डेबल स्मार्टफोन है ज्यादा बेहतर ?

Blackberry Key2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Blackberry Key2 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन (1620×1080) पिक्सल और एस्पेक्ट रेश्यो 3:2 है। यह स्मार्टफोन 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें से एक कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल और दूसरा f/2.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल वाला है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके कीबोर्ड के स्पेसबार में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें कीबोर्ड के साथ टच स्क्रीन भी दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो