scriptBSNL ने STV 99 Plan में किया बड़ा बदलाव, अब पहले से ज्यादा मिलेंगे बेनिफिट्स | BSNL STV 99 Plan Update, Validity, Unlimited Calling | Patrika News
मोबाइल

BSNL ने STV 99 Plan में किया बड़ा बदलाव, अब पहले से ज्यादा मिलेंगे बेनिफिट्स

BSNL ने STV 99 Plan को किया अपडेट
अब अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री कॉलर ट्यून की मिलेगी सुविधा

नई दिल्लीJun 11, 2020 / 03:08 pm

Pratima Tripathi

BSNL STV 99 Plan Update, Validity, Unlimited Calling

BSNL STV 99 Plan Update, Validity, Unlimited Calling

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने STV 99 प्लान ( BSNL STV 99 Plan ) को अपने यूजर्स के लिए अपडेट कर दिया है। इसके बाद ग्राहको को अब अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री कॉलर ट्यून ( BSNL Prepaid Plans Offers 2020 ) की सुविधा मिलेगी। चलिए विस्तार से इस अपडेट की जानकारी देते हैं कि यूजर्स को प्लान में क्या-क्या लाभ मिलेगा।

BSNL STV 99 Plan

बीएसएनएल 99 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट कॉल के लिए मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 22 दिनों की है। फिलहाल ये प्लान आंध्र प्रदेश, अरुणांचल प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, चंढ़ीगढ़, चैन्नई, दमन और दीव, दादरा और नागर हवेली, गुजरात, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर और झारखंड में उपलब्ध है। इसके अलावा मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और त्रिपुरा यूजर्स भी STV 99 प्लान का लाभ ले सकते हैं। हालांकि इन सर्कल में वैलिडिटी 21 दिनों की है।

BSNL 2,399 Prepaid Plan

इस प्लान को कंपनी ने सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया है। इसकी कीमत 2,399 रुपये है और इसमें आपको कुल 600 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा BSNL 2,399 Prepaid Plan में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है। इसके तहत हर दिन 250 मिनट्स कॉलिंग के लिए मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त में मिलेगा। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को डेटा का लाभ नहीं मिलेगा। अन्य बेनिफिट्स के तहत यूजर्स को 60 दिनों के लिए फ्री रिंगबैक टोन भी मिलेगा।

गेम डिजाइनर ने बनाया LED Face Mask, आपकी आवाज पर जलेगी लाइट

इसके अलावा बीएसएनएल ने सात सौ छियासी रुपये और 699 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है। अगर सात सौ छियासी रुपये वाले प्री-पेड प्लान की तो इसमें यूजर्स को 90 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में सात सौ छियासी रुपये का टॉकटाइम और कुल 30जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान का लाभ प्री-पेड यूजर्स 21 जून 2020 तक ही ले सकते हैं। बता दें कि इस प्लान में किसी तरह के अन्य बेनिफिट्स नहीं मिलेगें।

Home / Gadgets / Mobile / BSNL ने STV 99 Plan में किया बड़ा बदलाव, अब पहले से ज्यादा मिलेंगे बेनिफिट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो