scriptदिवाली धमाका: फ्लाइट टिकट पर जबरदस्त कैशबैक, विदेश जाने पर 15,000 का डिस्काउंट | Diwali Offer: get 15,000 cashback on Flight ticket | Patrika News
मोबाइल

दिवाली धमाका: फ्लाइट टिकट पर जबरदस्त कैशबैक, विदेश जाने पर 15,000 का डिस्काउंट

दिवाली पर अगर घर जाने का मन बना रहे हैं और टिकट नहीं हुआ है तो इन साइट्स पर बेहद ही कम कीमत में फ्लाइट टिकट मिल रहे हैं।

Nov 02, 2018 / 12:27 pm

Pratima Tripathi

Flight

दिवाली धमाका: फ्लाइट सफर हुआ आसान, टिकट बुक करने पर मिलेगा 15000 का कैशबैक

नई दिल्ली: दिवाली करीब आ गयी है और सभी लोगों ने घर जाने की तैयारी तेज कर दी है। कुछ लोग ऐसे भी होंगे जिनका टिकट नहीं हुआ होगा या फिर कुछ लोगों का रेलवे टिकट वेटिंग में होगा। ऐसे में वो सोच रहे होंगे कि आखिर में कैसे घर जाया जाए। फ्लाइट टिकट भी महंगा होता है अगर ऐसा सोच रहे हैं तो गलत है क्योंकि इन दिनों कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो ट्रेन के टिकट से भी सस्ते टिकट दे रही है। यानी अब किसी भी समय आप अपने घर वालों के पास जा सकते हैं।
Yatra.com के जरिए भी आप फ्लाइट टिकट सस्ते में खरीद सकते हैं। दरअसल, इन दिनों साइट पर कई सारे प्रमोशन किए जा रहे हैं, जहां अगर आप पेपाल से पेमेंट करते हैं तो 1200 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट और 400 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ध्यान दें कि चेक आउट करते समय ‘YTPAYPAL’ प्रोमोकोड का यूज जरूर करें। इस ऑफर का लाभ सिर्फ 10 नवंबर तक ही उठा सकते हैं।
अगर अमेजन वॉलेट का यूज करते हैं तो 600 रुपये की छूट मिलेगी जो आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। ये कैशबैकमें तीन दिनों के भीतर क्रेडिट होगा। इस ऑफर का फायदा 5 नवंबर तक उठा सकते हैं। इसके लिए भी AMZFEST प्रोमोकोड का यूज करना होगा।
यह भी पढ़ें

स्लाइडर डिजाइन में Lenovo Z5 Pro लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

मेक माय ट्रिप से टिकट बुक करने पर 400 रुपये का तुरंत कैशबैक मिलेगा। इसके लिए MMTPAY प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। वहीं Flipkart ने MakeMyTrip के साथ साझेदारी की है। इसके तहत 15 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा और इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट में 15000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा।
Paytm से टिकट लेने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक Paytm वॉलेट में क्रेडिट किया जाएगा। इसके लिए FLYQ500 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करें। वहीं अगर दो टिकट बुक करने में FLYQ500 प्रोमोकोड का युज करते हैं तो 550 रुपये का कैशबैक मिलेगा। तीन टिकट बुक करने पर FLYTHREE प्रोमोकोड का युज करके 888 रुपये का कैशबैक पाए और चार टिकट करने पर FLYTOGETHER प्रोमोकोड का युज करके 1200 रुपये का कैशबैक पाए। विदेश जाने के लिए अगर टिकट बुक करते हैं तो FLYBEYOND प्रोमोकोड का इस्तेमाल करके 5000 रुपये कैशबैक ले सकते हैं। यह ऑफर इस महीने के आखिरी यानी 30 नवंबर तक ही है।
ixigo.Com पर टिकट बुक करने के दौरान 750 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। हालांकि यह कैशबैक तभी मिलेगा जब आप 4000 रुपये से ज्यादा का टिकट कराते हैं। इसमें FEST750 प्रोमोकोड का यूज करें। कैशबैक की रकम को अगले टिकट को बुक कराने में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / दिवाली धमाका: फ्लाइट टिकट पर जबरदस्त कैशबैक, विदेश जाने पर 15,000 का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो