script

Flipkart Big Saving Days sale 2021: iphone, Realme, Poco समेत कई स्मार्टफोनों पर बंपर छूट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 23, 2021 02:23:56 pm

Submitted by:

Sonu Sharma

Flilkart Big Saving Days Sale 2021: आगामी 25 जुलाई से 29 जुलाई तक चलेगी। इसमें Flipkart Plus member 24 जुलाई से ही सेल में खरीदारी कर पाएंगे। Flipkart Big Saving Days में 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा और ICICI बैंक से 10% की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। Flipkart Big Saving Days Sale 2021 के लिए फ्लिपकार्ट में एक माइक्रो वेबसाइट भी बनाई है जिसपर सेल ने जुड़े डिस्काउंट ऑफर्स संबंधित जानकारियां दी गई हैं।

flipkart big saving days 2021

Flipkart Big Saving Days sale 2021

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल ( Flipkart Big Saving Days Sale 2021 ) 25 जुलाई को शुरू हो रही है। Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग सेल 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक चलेगी इस दौरान बैंको के ऑफर भी दिए जाएंगे जिससे आप हजारों का फायदा उठा सकते है।
READ MORE:- OPPO Reno6 Pro 5G की सेल शुरू, जानिए फीचर्स और कीमत

E-commerce कंपनिया अपनी नई नई सेल लेकर आ रही हैं। अमेज़न ने भी अपनी सेल की घोषणा कर दी है, लेकिन इससे पहले फ्लिपकार्ट अपनी सेल ला रही है। जिसे Flipkart Big Saving Days Sale का नाम दिया गया है। अगर आप घर के लिए सामान लेने का सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका और सौदा काफी कम मिलेगा। अगर आप Flipkart के Plus Member हैं तो इसका फायदा आपको 1 दिन पहले यानी 24 जुलाई की रात 12 बजे से ही मिल जाएगा। जहां आप एक दिन पहले ही बढ़िया से बढ़िया ऑफर का फायदा उठा सकते है।
READ MORE:- फ्लिपकार्ट ओर अमेजॉन सेल की आड़ में चीनी हैकर्स ने लाखो भारतीयों को लगाया चुना, जानिए कैसे

Flipkart Big saving days Sale 2021 में इनपर मिलेगा डिस्काउंट

ICICI कार्ड से मिलेगा डिस्काउंट
5 दिन चलने वाली यह सेल 29 जुलाई को खत्म होगी और अगर आपके पास ICICI का कार्ड है तो डिस्काउंट के बाद 10 प्रतिशत का तुरंत डिस्काउंट और मिलेगा। अगर EMI पर सामान खरीद रहे हैं तो नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी मिलेगी।
Flipkart Exchange Offer

नए सामान खरीदना चाहते हैं पर परेशान हैं कि पुराने का क्या करें तो परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि Flipkart Big Saving Days में आपको पुराने सामान के बदले नए समान लेने की भी सुविधा होगी। अगर घर में पुराना स्मार्टफोन है और नया लेना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर जाकर पुराने की एक्सचेंज वैल्यू पता कर लीजिए जिससे अतिरिक्त फायदा हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो