scriptGoogle Pixel 3a और Pixel 3a XL ऑफर, जबरदस्त छूट के साथ यहां से करें खरीदारी | Google Pixel 3a and Pixel 3a XL Offer: Get huge discount on Flipkart | Patrika News

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL ऑफर, जबरदस्त छूट के साथ यहां से करें खरीदारी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2019 09:37:10 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Flipkart से खरीदारी करने पर मिलेगा इन ऑफर्स का फायदा
HDFC और Axis बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट
ऐसे उठाएं 24,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का फायदा

 

pixel

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL ऑफर, जबरदस्त छूट के साथ यहां से करें खरीदारी

नई दिल्ली: हाल ही में लॉन्च हुए google Pixel 3a और pixel 3a XL को अच्छी डील के तहत खरीदा जा सकता है। इनमें Pixel 3a की कीमत 39,999 रुपये और Pixel 3a XL की कीमत 44,999 रुपये है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से इन स्मार्टफोन की खरीदारी करने के दौरान आप कई ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप खरीदारी के दौरान एचडीएफसी ( HDFC ) बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस ( AXIS ) बैंक के बज क्रेडिट से भी भुगतान करने पर 10% की छूट दी जा रही है। साथ ही 24,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का फायदा भी उठाया जा सकता है।

google pixel 3a और Pixel 3a XL स्पेसिफिकेशंस

दोनों ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Pixel 3a में 5.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जबकि Pixel3a XL में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इन दोनों ही फोन के स्क्रीन पर Dragon Trail ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा गूगल के दोनों फोन में स्नैपड्रैगन 670 SoC प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करते है जो ओएस और सिक्योरिटी अपडेट की तीन साल की गारंटी के साथ आते हैं।

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL कैमरा

फोटोग्राफी के लिए दोनों फोन में 12.2 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल Sony IMX363 सेंसर दिया गया है जो एफ/1.8 अपर्चर से लैस हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Pixel 3a में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है और XL में 3700 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करेगी। दोनों ही फोन की बैटरी 18W फार्स्ट चार्जर को सपोर्ट करते हैं। भारत में फोन का डुअल सिम वर्जन उपलब्ध कराया जाएगा। दोनों ही स्मार्टफोन Airtel और Jio के ई-सिम को सपोर्ट करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो