scriptHonor 9A और Honor 9S जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें फीचर्स | Honor 9A, Honor 9S launch date, Price, Specifications, leaked | Patrika News

Honor 9A और Honor 9S जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2020 04:17:16 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Honor 9A और Honor 9S स्मार्टफोन होगा लॉन्च
अमेजन इंडिया पर होगी ऑनर 9ए की बिक्री
फोन में MediaTek MT6762R चिपसेट का इस्तेमाल

Honor 9A, Honor 9S launch date, Price, Specifications, leaked

Honor 9A, Honor 9S launch date, Price, Specifications, leaked

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor भारत में अपने Honor 9 सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इसमें Honor 9A और Honor 9S स्मार्टफोन शामिल है। Honor 9A को भारत में 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ऑनर 9ए की बिक्री के लिए अमेजन इंडिया और ऑनर 9सी की बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। दोनों ही फोन में गूगल प्ले स्टोर की जगह AppGallery मिलेगा। इन दोनों फोन को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका हैं।

Honor 9A स्पेसिफिकेशन्स

Honor 9A में 6.3 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। फोन में MediaTek MT6762R चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 13-मेगापिक्सल, दूसरा 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है।

Airtel यूजर्स को बड़ा झटका, अब इन प्लान्स में नहीं मिलेगा डिस्काउंट

Honor 9S स्पेसिफिकेशंस

Honor 9S में 5.45 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में MediaTek MT6762 चिपसेट का इस्तेमाल है और कंपनी ने फोन को 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी के साथ पेश किया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3020mAh की बैटरी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो