scriptHonor Vision और Vision Pro स्मार्ट TV भारत में 14 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, पॉप-अप कैमरा से है लैस | Honor Vision and vision pro set to launch in india at 14 october | Patrika News
गैजेट

Honor Vision और Vision Pro स्मार्ट TV भारत में 14 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, पॉप-अप कैमरा से है लैस

Honor Vision और Honor Vision Pro को चीन में किया जा चुका है लॉन्च
Honor Vision और Honor Vision Pro टीवी Harmony OS पर काम करते हैं

नई दिल्लीOct 11, 2019 / 11:35 am

Vishal Upadhayay

yfhjh.jpg

नई दिल्ली: कई स्मार्टफोन कंपनियां अब टीवी सेंगमेंट में भी इंट्री करने तो पुरी तरह से तैयार है। वहीं कइयों ने अपने पहले स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। इनमें Honor ने हाल ही में अपने Honor Vision और Vision Pro स्मार्ट टीवी को चीन में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने दो स्मार्ट टीवी को भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। इन टीवी के ख़ासियत की बात करें तो यह Harmony OS और पॉप-अप कैमरा के साथ आते हैं।

Honor Vision और Honor Vision Pro फीचर्स

इन दोनों ही टीवी में 55 इंच की 4K UHD स्क्रीन दी गई है जिसका रेज्यूलेशन (3840×2160) पिक्सल का है। दोनों ही टीवी के डिस्प्ले में German TUV Rheinland लो-ब्लू-आई प्रोटेक्शन दिया गया है और यह थ्री साइट बेजल लेस फुल व्यू डिजाइन के साथ आते हैं। इसके अलावा ये स्मार्ट टीवी क्वॉड-कोर Honghu 818 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ आते हैं। इनमें Honor Vision में 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। जबकि Honor Vision Pro में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Honghu चिपसेट और पॉप-अप कैमरा

बता दें Honghu लाइनअप के चिप को पहली बार इस डिवाइस में एड किया गया है। यह चिपसेट HDR, SR, NR, DCI, ACM MEMC जैसे फीचर्स मुहैया कराता है जिसकी मदद से यूजर्स हाई-एंड वीडियो एक्सपीरियंस का लुत्फ उठा सकते हैं। Honor Vision Pro मॉडल में दिया गया पॉप-अप कैमरा इसे काफी अलग बनाता है जिसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

Honor Vision और Honor Vision Pro कीमत

Honor Vision की कीमत 3,799 चीनी युआन करीब (38,200 रुपये) है और Honor Vision Pro की कीमत 4,799 चीनी युआन करीब (48,200 रुपये) है। हालांकि भारत में इन स्मार्ट टीवी को कितनी कीमत में पेश किया जाएगा इसकी सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ सकेगी।

Home / Gadgets / Honor Vision और Vision Pro स्मार्ट TV भारत में 14 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, पॉप-अप कैमरा से है लैस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो