पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Huawei P Smart Z लॉन्च, जानिए कीमत

पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Huawei P Smart Z लॉन्च, जानिए कीमत

Pratima Tripathi | Updated: 09 May 2019, 11:56:08 AM (IST) मोबाइल

Huawei P Smart Z लॉन्च
16MP का मिलेगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा
फोन में Kirin 710F SoC का इस्तेमाल

नई दिल्ली: हुवाई ने अपना नया स्मार्टफोन Huawei P Smart Z लॉन्च किया है। कंपनी ने इस हैंडसेट को स्पेन और इटली की अपनी वेबसाइट पर पेश किया है। इसके बैक में दो कैमरे दिए गए है और सेल्फी के लिए पॉप-अप कैमरा दिया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस फोन को भारत में भी पेश किया जाएगा। कंपनी के स्पेन और इटली की वेबसाइट के मुताबिक इसकी कीमत €280 (21,870 रुपये) है।

यह भी पढ़ें- टचस्क्रीन साफ करते समय इन बातों का रखें ध्यान, पुराना मोबाइल दिखेगा हमेशा नया

Huawei P Smart Z के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.59 इंच की एसीडी डिस्प्ले है और स्क्रीन पर कोई नॉच नहीं दिया गया है।स्मार्टफोन का रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में Kirin 710F SoC का इस्तेमाल किया गया है और EMUI 9 पर ऑपरेट करता है, जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है। कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम में उतारा है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- मोबाइल नंबर बताएं बिना किसी को भी करें कॉल या मैसेज, फॉलो करें ये स्टेप

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में दो कैमरा मौजूद है जिसमें LED फ्लैश के साथ पहला 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर कैमरा है। वहीं स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जो 16 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो मोटराइज्ड नॉच के साथ है। बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। Huawei P Smart Z में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गयी है और इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट है।

Gadget News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned