script

Infinix की बड़ी तैयारी: पलक झपकते चार्ज होगा नया स्मार्टफोन,108MP कैमरा और AMOLED डिस्प्ले का मिलेगा साथ

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2022 12:17:40 am

Submitted by:

Bani Kalra

Infinix नोट सीरीज में 180W की सुपरफास्ट चार्जिंग दी जाएगी जिसे Thunder Charge कहा जा रहा है।

infinix.jpg

Infinix Note 12 5G Series भारत में लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयाए है, यानी यह फोन भारत में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है साथ यह भी बताया है कि यह फोन फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। सोर्स के मुताबिक नई सीरीज में 180W फास्ट चार्जिंग तकनीक दी जा सकती है। ट्विटर पर कंपनी एक वीडियो भी जारी किया है जहां पर फोन को सुपरफास्ट चार्ज होते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में लिखा है कि थंडर चार्ज आ रहा है, इस अल्ट्रा फास्ट टेक्नोलॉजी के वाट्स को क्या आप गेस कर सकते हैं। यानी आने वाला यह फोन कंपनी का अब तक सबसे तेजी से चार्ज होने वाला फोन होगा।

खबरों की मानें तो नए Infinix Note 12 5G सीरीज में 180W का सुपरफास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा, जिसे Thunder Charge बताया जा रहा है। लेकिन यह भी है कि कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की है। इस समय Oneplus, Vivo, Oppo और Realme जैसे ब्रांड्स भी अपने स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा दे रही है। यानी अब आने वाला समय सुपर फ़ास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन का होगा।

यहां हम आपको Infinix Note 12 5G सीरीज में दो स्मार्टफोन को उतारा आएगा जिसमें Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 5G Pro मॉडल होंगे। खबर यह है कि इन दोनों डिवाइसेस को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। कीमत के बारे में अभी तक इस कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन माना जा रहा है कि ये दोनों फोन्स मिड रेंज प्राइस सेगमेंट में आ सकते हैं। Infinix लगातार मार्केट में एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन मार्केट में उतार रही है, बजट सेगमेंट से आगे बढ़ते हुए अब कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में अपनी पकड़ को धीरे-धीरे मजबूत करने में लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो