भारत में सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है Infinix, लीक हुए फीचर्स

  • खबरों के मुताबिक, कंपनी Infinix Hot 10 के सस्ते वर्जन पर काम कर रही है।
  • FCC पर स्पॉट होने के बाद हाल ही Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 01 Jan 2021, 09:59 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अब स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी कदम रख दिया है। अब Infinix एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। खबरों के मुताबिक, कंपनी Infinix Hot 10 के सस्ते वर्जन पर काम कर रही है। पिछले दिनों लिस्टिंग से आने वाले फोन के स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। लेटेस्ट US FCC लिस्ट के मुताबिक, इस नए फोन को Infinix Hot 10 Play नाम से लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही इस स्मार्टफोन को FCC पर स्पॉट किया गया है।

BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी हुआ स्पॉट
FCC पर स्पॉट होने के बाद हाल ही Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही यह स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। FCC की लिस्टिंग के मुताबिक Infinix के इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर X688C है। रिपोर्ट के अनुसार, सामने आए फीचर्स में यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, डिटेल्स हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

infinix.png

कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी
लिस्टिंग में लीक हुए फीचर्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में रेक्टेंगुलर कैमरा बंप देखने को मिल सकता है, जो रियर साइड में टॉप लेफ्ट कॉरनर पर होगा। बता दें कि FCC लिस्टिंग में फोन के रियर पैन का स्क्रैच भी सामने आया था। वहीं फिंगरप्रिंट स्कैनर की बात करें तो वह कैमरा बंप के बगल में होगा और स्कॉयर शेप में होगा।

यह भी पढ़ें-लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

Hot 10 सीरीज का तीसरा फोन
बता दें कि Infinix का यह आगामी स्मार्टफोन Hot 10 सीरीज का तीसरा फोन होगा। इससे पहले कंपनी इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इन दोनों स्मार्टफोन को Infinix Hot 10 और Infinix Hot 10 Lite के नाम से लॉन्च किया गया है। अब इसका तीसरा फोन Infinix Hot 10 Play के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned