भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, डिटेल्स हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

  • लीक हुईं डिटेल्स के अनुसार सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 7,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी।
  • सैमसंग गैलेक्सी एम12 का स्मार्ट पेज कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 31 Dec 2020, 10:31 PM IST

स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग (Samsung) ने अच्छी पकड़ बनाई हुई है। साल 2020 में सैमंसग ने अपने कई नए स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किए। अब जल्द ही सैमसंग का एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। सैमसंग के इस आगामी स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी एम12 (Samsung Galaxy M12) के नाम से बाजार में उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की डिटेल्स लीक हो गई हैं। दरअसल, सैमसंग गैलेक्सी एम12 का स्मार्ट पेज कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। लीक हुईं डिटेल्स के अनुसार सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 7,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी।

बड़े स्तर पर हो रहा प्रोडक्शन
रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एम12 स्मार्टफोन को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-F127G/DS के साथ स्पॉट किया गया है। बता दें कि इससे पहले इस फोन को भारतीय मानक ब्यूरो, ब्लूटूथ सीआईजी और अमरीका के संघीय संचार आयोग (एफसीसी) के अलावा बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर भी देखा गया है। बताया जहा रहा है कि सैमसंग के इस स्मार्टफोनका प्रोडक्शन बड़े स्तर पर हो रहा है।

यह भी पढ़ें-108MP कैमरा जैसे दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन Mi 11 हुआ लॉन्च, जानें कीमत व अन्य फीचर्स

मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
सैमसंग के इस स्मार्टफोन की फीचर डिटेेल्स भी सामने आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन 3 जीबी वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 11 भी दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि भारत में सैमसंग के इस स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी एफ12 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है इस स्मार्टफोन में 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें-अलसी के तेल से ठीक कर सकते हैं स्मार्टफोन की टूटी डिस्प्ले को, यहां जानिए कैसे

मिड बजट रेंज स्मार्टफोन
वहीं एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के इस आगामी स्मार्टफोन में कैमरा स्क्वॉयर शेप में दिया जा सकता है। इसकी कीमत को लेकर भी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन एक मिड बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। इसके अलावा इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही इस फोन में 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट होगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned