scriptInternational Women’s Day स्पेशल ऑफर, iPhone 13 पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्द उठाएं डील का लाभ | International Women Day offer iPhone 13 available at great discount | Patrika News
गैजेट

International Women’s Day स्पेशल ऑफर, iPhone 13 पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्द उठाएं डील का लाभ

International Women’s Day के मौके पर विजय सेल ने iPhone 13 पर शानदार ऑफर देने की घोषणा की है। इन ऑफर्स के तहत ग्राहक आईफोन 13 को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

नई दिल्लीMar 08, 2022 / 12:37 pm

Ajay Verma

iphone_13.jpg

iphone 13

दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर विजय सेल (Vijay Sales) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के खास अवसर को ध्यान में रखते हुए कई मोबाइल ऑफर्स पेश किए हैं। इन स्मार्टफोन ऑफर्स (smartphone offers) के तहत आप एप्पल के लेटेस्ट डिवाइस आईफोन 13 (iPhone 13) को बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस लेख में आपको आईफोन 13 पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी विस्तार से मिलेगी।


iPhone 13 की कीमत और ऑफर :
आईफोन 13 स्मार्टफोन का 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 71,900 रुपये की कीमत पर लिस्ट है। इस डिवाइस पर वन कार्ड की तरफ से 10 प्रतिशत का कैशबैक और बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। वहीं, indusind बैंक अपने ग्राहकों को आईफोन 13 की खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा। इसके अलावा ग्राहक आईफोन 13 को 3,384 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।

iPhone 13 की स्पेसिफिकेशन :
आईफोन 13 स्मार्टफोन में 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। इस फोन की स्क्रीन की खूबी है कि यह वीडियो को अपने आप Cinematic मोड में चला देता है। इस डिवाइस में यूजर्स को डुअल-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 12MP का मेन लेंस और दूसरा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर मौजूद है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 12MP का शानदार कैमरा मिलेगा। इस हैंडसेट का कैमरा नाइट मोड, 4के डॉल्बी विजन और एचडीआर रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो आईफोन 13 मिनी में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

अपकमिंग स्मार्टफोन :

एप्पल का आज मेगा इवेंट शुरू होने वाला है। इस इवेंट में आईफोन एसई 3 को लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपरोर्ट्स में दावा किया गया है कि फोन 4.7 इंच की स्क्रीन के साथ आएगा। इसमें दमदार कैमरा और बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में पावरफुल प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। वहीं, यह अगामी फोन रेड, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।

Home / Gadgets / International Women’s Day स्पेशल ऑफर, iPhone 13 पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्द उठाएं डील का लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो