Itel 1 फरवरी को लॉन्च करेगी बड़ी डिस्प्ले और प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन, ऐसे हो सकते हैं फीचर्स

  • आईटेल का यह नया डिवाइस एक बड़े डिवाइस और डुअल सिक्योरिटी से लैस होगा।
  • इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 5.5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी।

By: Mahendra Yadav

Published: 28 Jan 2021, 05:13 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल (Itel) जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी द्वारा 1 फरवरी को अमेजन पर एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ एक प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। रेंडर तस्वीरों के मुताबिक, ए सीरीज पोर्टफोलियो में आईटेल का यह नया डिवाइस एक बड़े डिवाइस और डुअल सिक्योरिटी से लैस होगा। बता दें कि पिछले दिनों ही आईटेल ने फ्लैगशिप आईटेल विजन1 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
बताया जा रहा है कि आईटेल के आगामी प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन में एक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 5.5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। फोन में डुअल सिक्योरिटी के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरटेल स्टोरेज की भी सुविधा होगी यानि कि फोन को ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन बनाने का हर संभव प्रयास किया गया है। इस फोन को 6,000 कीमत की सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा, ऐसी संभावना जताई जा रही है।

आईटेल विजन1 प्रो में दिए प्रीमियम फीचर्स
हाल ही में लॉन्च किए अपने फ्लैगशिप आईटेल विजन1 प्रो के साथ आईटेल की कोशिश 7,000 रुपये के सेगमेंट में सबसे अधिक चहेते ब्रांड्स में से एक बनने की रही है, जिसमें कई सारे प्रीमियम फीचर्स दिए हैं और यह इस सेगमेंट के सबसे बेहतरीन फोन्स में से एक है। आईटेल नई तकनीकों को किफायती दाम में पेश किए जाने के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें—Oppo ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन Oppo A55, जानिए कीमत व फीचर्स

टीयर-3, टीयर-4 शहरों में हुई स्थिति मजबूत
साल 2020 की चौथी तिमाही के लिए हालिया काउंटरपॉइंट रिसर्च के मुताबिक, आईटेल ने अपने फ्लैगशिप विजन सीरीज में से विजन 1 को लॉन्च कर टीयर-3, टीयर-4 शहरों और ग्रामीण भारत में अपनी स्थिति को मजबूत बनाया है। सीरीज में किफायती कीमत पर अनोखी पेशकश के साथ नई पीढ़ी के स्मार्टफोन को पेश किया गया है।

भारतीय बाजार में बढ़ी हिस्सेदारी
काउंटरपॉइंट रिसर्च के ही मुताबिक, भारत में इसके मार्केट शेयर की बात करें, तो साल 2020 में इसकी बाजार हिस्सेदारी में 6 फीसदी से 9 फीसदी तक का इजाफा हुआ है और तो और भारत की पूरी हैंडसेट इंडस्ट्री में इसने टॉप 5 प्लेयर्स में भी अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब हुआ है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned