scriptइस ट्रिक से खरीदें सिर्फ 501 रुपये में Jio Phone 2, दिए हुए पैसे भी मिल जाएंगे वापस | Jio exchange offer: You can get new JioPhone for Rs 501 | Patrika News
मोबाइल

इस ट्रिक से खरीदें सिर्फ 501 रुपये में Jio Phone 2, दिए हुए पैसे भी मिल जाएंगे वापस

अगर आप भी यह जानना चाह रहेे हैं कि Jio Phone 2 महज 501 रुपये मेें कहा से और कैसे मिलेेगा तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Jul 24, 2018 / 03:50 pm

Vishal Upadhayay

jio phone

इस ट्रिक से खरीदें सिर्फ 501 रुपये में Jio Phone 2, दिए हुए पैसे भी मिल जाएंगे वापस

नई दिल्ली: रिलायंस जियो मॉनसून हंगामा ऑफर की शुरुआत 20 जुलाई शाम5 बजकर1 मिनट से हो चुकी है। कंपनी के इस ऑफर के तहत Jio Phone 2 सिर्फ 501 रुपये की कीमत में मिल रहा है। इसके लिए ग्राहकों को पुराने जियो फीचर फोन या किसी भी कंपनी के फीचर फोन को एक्सचेंज करना होगा।
यह भी पढ़ें

Sony ने दुनिया का पहला 48 MP वाला सेंसर किया लॉन्च, स्मार्टफोन में होगा इस्तेमाल

अगर आप भी यह जानना चाह रहेे हैं कि Jio Phone 2 महज 501 रुपये मेें कहा से और कैसे मिलेेगा तो चलिए हम आपको बताते हैं। इस फोन को खरीदने के लिए आपको कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है। आप अपने घर के आसपास के किसी भी रिटेल स्टोर पर जाकर इस फोन को खरीद सकते हैं। यही पर आप अपने पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज कर के नया Jio Phone 2 सिर्फ 501 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को खरीदने के बाद अगर आप तीन साल बाद फोन को वापस लौटा देते हैं तो फिर यह राशी आपको लौटा दी जाएगी। इसका मतलब आप महज 501 रुपये खर्च कर पूरे तीन साल के लिए इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Red Tick: क्या वाकई सरकार पढ़ रही है आपके Whatsapp मैसेज, जानें इस रेड टिक की सच्चाई

Jio Phone 2 को 501 रुपये में खरीदने के लिए आपको अपना पुराना फोन वापस करना होगा। ध्यान रहे, आप जिस भी फीचर फोन को एक्सचेंज कर रहे हैं वह फोन चालू कंडीशन मेें होना चाहिए। साथ ही उसका चार्जर और बैटरी भी होनी चाहिए। आपको बता दें, Jio Phone 2 में 15 अगस्त सेे 3 सबसे लोकप्रिय ऐप्स यूट्यूब,फेसबुक और व्हाट्सएप काम करेंगे।

Home / Gadgets / Mobile / इस ट्रिक से खरीदें सिर्फ 501 रुपये में Jio Phone 2, दिए हुए पैसे भी मिल जाएंगे वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो