scriptखुशखबरी! Jio और Vodafone ग्राहकों हर दिन 2GB Data मिलेगा Free | Jio, Vodafone Users will get 2GB Data Free | Patrika News

खुशखबरी! Jio और Vodafone ग्राहकों हर दिन 2GB Data मिलेगा Free

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2020 04:41:07 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio और Vodafone ग्राहकों मिलेगा हर दिन 2GB Data Free
बिना रीचार्ज करवाएं उठाएं हर दिन 2GB Data का लाभ

Jio, Vodafone Users will get 2GB Data Free

Jio, Vodafone Users will get 2GB Data Free

नई दिल्ली। कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते देश की टेलिकॉम कंपनियां हर दिन नए ऑफर्स और अधिक डेटा के साथ सस्ते प्लान पेश कर रही हैं। इस बीच जियो और वोडाफोन ( Jio and Vodafone ) ने अपने ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा मुफ्त में देने का ऐलान किया है।

Vodafone ने एक नया रीचार्ज प्लान लॉन्च किया जो पूरी तरह से फ्री है। इसकी वैधता 7 दिनों की हैं यानी बिना पैसे खर्च किए आपको हर दिन 2GB DATA और अनलिमिटेड कॉल जैसी सुविधाएं मिलेगी। हांलाकि ये प्लान कुछ ही ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। अगर आप जानना चाहते हैं कि ये ऑफर आपको मिला है या नहीं तो इसके लिए कंपनी की ओर से जारी नंबर 121363 को डायल करके पता लगा सकते हैं। अगर आपको ऑफर का लाभ मिल रहा होगा तो कंपनी की तरफ से कन्फर्मेशन मैसेज मिल जाएगा।

Lockdown: घर बैठे Paytm Ludo Game Tournament में लें हिस्सा, जाते 1 लाख रुपया

अगर Jio की बात करें तो कंपनी ने 2GB एक्स्ट्रा डेटा को 27 अप्रैल से यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स के अकाउंट में ये 28 अप्रैल को भी क्रेडिट किया गया है। अकाउंट में एक्स्ट्रा डेटा क्रेडिट किए जाने के बाद ये चार दिन तक वैलिड रहता है। इससे पहले भी कंपनी डेटा पैक और वर्क फ्रॉम होम जैसे प्रमोशनल ऑफर के तहत 2 जीबी एक्स्ट्रा डेटा हर दिन ऑफर कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो