scriptबदल गया Jio Music का नाम, यूजर्स को होगा जबरदस्त फायदा | JioMusic Will Soon Be Rebranded as JioSaavn | Patrika News

बदल गया Jio Music का नाम, यूजर्स को होगा जबरदस्त फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2018 01:33:41 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

म्यूजिक के दीवानों के लिए खबर है कि अगर वो जियो म्यूजिक का इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि अब इसका नाम बदला जा सकता ।

jio

बदल गया Jio Music का नाम, यूजर्स को होगा जबरदस्त फायदा

नई दिल्ली: म्यूजिक के दीवानों के लिए खबर है कि अगर वो जियो म्यूजिक का इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि अब इसका नाम बदला जा सकता । रिपोर्ट के मुताबिक जियो अपने म्यूजिक ऐप को JioSaavn के नाम आने वाले दिनों में पेश कर सकती है।
यह भी पढ़ें

Jio Diwali Dhamaka Offer: जियो फोन, डेटा व JioFi पर मिल रहा 100 कैशबैक

रिपोर्ट के मुताबिक, जियो सब्सक्राइबर्स को जियो नंबर से Saavn n ऐप में पहली बार रजिस्ट्रेशन करने पर 90 दिनों का Saavn Pro सब्सक्रिप्शन मिलेगा। माना जा रहा है कि Saavn के पूरे म्यूजिक कलेक्शन को जियो म्यूजिक एेप में माइग्रेट करने की तैयारी की जा रही है। हालांकि जियो म्यूजिक के नाम बदलने को लेकर कुछ जियो की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है। लेकिन माना जा रहा है कि अगर जियो नाम बदलता है तो JioSaavn रखा जा सकता है या फिर Saavn को बंद कर दिया जाएगा। फिलहाल इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें

5 से 12 नवंबर तक लगेगी Jio Phone 2 की ओपेन सेल, मिलेगा 200 का कैशबैक

यह भी पढ़ें

6 नवंबर को Xiaomi लॉन्च करने जा रहा ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

बता दें कि JioMusic पर रविवार को एक स्पेशल कोना बनाया जाता है, जिसका नाम ‘Ek Cup Zindagi’ दिया गया है। यहां आपको ‘जिंदगी’शब्द से जुड़े कई गाने सुनने को मिलते हैं। ऐसे में अगर कभी आपका जियो म्यूजिक नहीं चलता है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि JioMusic का ये खास कोना आपके लिए बनााय गया है। यहां 80s से लेकर 20s तक के गाने सुन सकते हैं। इसके अलावा आप जियो म्यूजिक ऐप पर किसी भी लेटेस्ट गाने को सर्च भी कर सकते हैं और सुन सकते हैं।
गौरतलब है कि जियो दिवाली के तहत कई सारे ऑफर्स पेश कर रही है। ऐसे में जियो का यह फैसला यूजर्स को खुश करने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो