scriptLG W30 Pro की आज भारत में सेल शुरू, जानिए ऑफर्स व कीमत | LG W30 Pro on Sale check price specifications offers | Patrika News

LG W30 Pro की आज भारत में सेल शुरू, जानिए ऑफर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 03:00:48 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

LG W30 Pro की सेल शुरू
octa-core Snapdragon 632 SoC का इस्तेमाल
फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व फेस अनलॉक फीचर मौजूद

LG W30 Pro

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी एलजीने LG W30 Pro की सेल शुरू हो गयी है और इसी के साथ फोन के कीमत का भी खुलासा हो गया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को जून में लॉन्च किया था।

LG W30 Pro को भारत में 12,490 रुपये की कीमत में उतारा गया है। इस फोन में मिडनाइट ब्लू और मिडनाइट पर्पल कलर ऑप्शन मिलेहा। ऑफर्स की बात करें तो Citi बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया मिलेगा। साथ ही नो कोस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन कंपनी की तरफ से ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके अलावा Yes बैंड के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त छूट मिलेगा।

यह भी पढ़ें

5 नवंबर से OnePlus 7T Pro McLaren Edition की ओपन सेल, जनिए ऑफर्स

LG W30 Pro स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए octa-core Snapdragon 632 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन को कंपनी ने सिर्फ 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

फोटोग्राफी के लिए LG W30 Pro के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13-मेगापिक्सल, दूसरा 5-मेगापिक्सल सेंसर और तीसरा 8-मेगापिक्सल tertiary wide-angle सेंसर कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इसके अलावा कैमरे के साथ Face Unlock और Bokeh Effect फीचर दिया गया है। पावर के लिए 4,050 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, dual-band Wi-Fi, Bluetooth, GPS/ A-GPS, USB और OTG सपोर्ट दिया गया है। फोन का पूरा वजन 172.7 ग्राम है।

ट्रेंडिंग वीडियो