scriptलॉन्च से पहले ही Mi 9X की जानकारी आई सामने, स्मार्टफोन में होगा 48MP का कैमरा | Mi 9X specifications and price leaked before launch | Patrika News

लॉन्च से पहले ही Mi 9X की जानकारी आई सामने, स्मार्टफोन में होगा 48MP का कैमरा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2019 01:01:27 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

लॉन्चिंग से पहले ही Mi 9X की कीमत और स्पेसिफिकेशंस लीक
स्मार्टफोन में होगा ट्रिपल रियर कैमरा
सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है

xiaomi

लॉन्च से पहले ही Mi 9X की जानकारी आई सामने, स्मार्टफोन में होगा 48MP का कैमरा

नई दिल्ली: Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन Mi 9X पर काम कर रहा है। इसकी जानकारी एक लीक के जरिए सामने आई है। इतना ही नहीं लीक में स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत की भी जानकारी दी गई है। रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन Mi A3 का चीनी वेरिएंट हो सकता है। फोन के स्पेसिफिकेशंस से यह मालूम हो रहा है कि Mi 9X, Mi 9 का ही अपडेट वर्जन होगा।
यह भी पढ़ें

Huawei P30 और P30 Pro के बाद P30 Lite लॉन्च, कीमत बेहद ही कम

Mi 9X लीक स्पेसिफिकेशंस

Mi 9X में कंपनी 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है, जिसका रेश्यो 19:5:9 और फुल एचडी प्लस स्क्रीन रेज्यूलेशन होगा। फोन हाल ही में लॉन्च हुए कंपनी के अन्य फोन्स की तरह वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा। रिपोर्ट में फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का जिक्र किया गया है। यह स्मार्टफोन में एंड्रॉयड9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 ( MIUI 10 ) पर काम करेगा।
यह भी पढ़ें

ट्रिपल रियर और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo S1, जानें अन्य फीचर्स

Mi 9X लीक कीमत और कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 के साथ 48 मेगापिक्सल वाला होगा, सेकेंडरी 13 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल वाला होगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 3300 एमएएच की बैटरी हो सकती है। रिपोर्ट में इसकी शुरुआती कीमत 1,699 चीनी युआन करीब (17,500 रुपये) हो सकती है। इस हैंडसेट को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसे बाद ही इसे दूसरे बाजारों में पेश किया जाएगा। हालांकि इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत की सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी। Mi 9X को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो