Micromax भारत में तीन नए Smartphones करने वाला है लॉन्च, जानें कीमत

  • भारत में Micromax के तीन नए Smartphones जल्द होंगे लॉन्च
  • 10,000 रुपये से कम कीमत में किया जा सकता है पेश
  • कंपनी ने सोशल मीडिया साइट पर दी जानकारी

By: Pratima Tripathi

Published: 19 Jun 2020, 01:17 PM IST

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन्स कंपनियो को टक्कर देने के लिए भारतीय मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसकी कड़ी में Micromax ने ऐलान किया है कि वो आने वाले दिनों में बजट रेंज तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है। इस बात की जानकारी Micromax ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों के सवालों के दौरान दिया है।

कंपनी का कहना है कि वो नए डिवाइस पर काम कर रहे हैं और उसे जल्द पेश किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने ट्वीट करके कहा कि आने वाले डिवाइसेज प्रीमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक से लैस होंगे और इस कम बजट में लॉन्च किया जाएगा।' हालांकि कंपनी की तरफ से अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम और लॉन्च डेटा का कोई खुलासा नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Micromax के आने वाले तीनों स्मार्टफोन 10000 रुपये से कम कीमत में होंगे। बता दें कि Micromax ने भारत में अपना आखिरी फोन साल 2019 में लॉन्च किया था ,जिसका नाम iOne Note था। ये स्मार्टफोन ऑनलाइन साइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्द है और इसकी कीमत 8,199 रुपये रखी गयी है।

Flipkart Big Saving Days 2020: स्मार्टफोन पर 25,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर

इसके अलावा कंपनी ने Micromax Spark Go भी उतारा था। इसमें 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए (480x854 पिक्सल) डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन में स्प्रेडट्रम एससी 9832E चिपसेट के साथ माली टी720 जीपीयू इंटीग्रेटेड का इस्तेमाल किया गया है। Micromax Spark Go को 1 जीबी रैम के साथ पेश किया गया है और इसमें 8 जीबी स्टोरेज मौजूद है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये दोनों कैमरे फ्लैश लाइट के साथ हैं। पावर के लिए फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन का डाइमेंशन 145x72.8x9.7 मिलीमीटर है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned