script9 सितंबर को Moto Razr 2 हो सकता है लॉन्च, फिजिकल नैनो सिम को करेगा सपोर्ट | Moto Razr 2 Will launch on september 9, Features Leaked | Patrika News

9 सितंबर को Moto Razr 2 हो सकता है लॉन्च, फिजिकल नैनो सिम को करेगा सपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2020 04:22:45 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

9 सितंबर को Moto Razr 2 होगा लॉन्च
फिजिकल नैनो सिम को करेगा सपोर्ट
नया फोल्डेबल फोन 5G को करेगा सपोर्ट

 Moto Razr 2 Will launch on september 9, Features Leaked

Moto Razr 2 Will launch on september 9, Features Leaked

नई दिल्ली। Motorola अपने Moto Razr सीरीज के तहत नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस नए फोल्डेबल फोन को Moto Razr 2 के साथ 9 सितंबर को पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, नया फोल्डेबल फोन 5G सपोर्ट के साथ होगा।

Moto Razr 2 Specifications

Moto Razr 2 में फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा और इसमें फिजिकल नैनो सिम सपोर्ट दिया जाएगा। बता दें कि Moto Razr 2019 में eSIM सपोर्ट दिया गया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, नए फोल्डेबल फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,845mAh की बैटरी दी जाएगी जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकता है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ RedmiBook Air 13 लॉन्च, जानें कीमत

Motorola Razr Specifications

इस स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। फोन को फोल्ड करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। इस स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। Razr Foldable Phone को ओपेन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 2142 x 876 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा है।

Motorola Razr Battery

Moto Razr 2019 में Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो