scriptMotorola One Action की शाम 4 बजे फिर सेल, जानिए ऑफर्स व कीमत | Motorola One Action next sale at 4PM Today | Patrika News

Motorola One Action की शाम 4 बजे फिर सेल, जानिए ऑफर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2019 01:50:25 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Motorola One Action की फिर लगेगी सेल
ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल
फोन में पावर के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी मौजूद

Motorola One Action

नई दिल्ली: Motorola One Action शाम 4 बजे फिर से सेल में बेचा जाएगा। इससे पहले दोपहर 12 बजे फोन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। ग्राहक हैंडसेट को Flipkart से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस से लैस है। यानी आप फोन को वर्टिकली पकड़कर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। मोटोरोला वन एक्शन की कीमत भारत में 13,999 रुपये रखी गयी है। ऑफर्स की बात करें तो जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक और 125जीबी एडिशनल 4G डाटा मिलेगा।

Motorola One Action स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2520 पिक्सल) है और फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू और एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा। वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। फिलहाल कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें

सितंबर में ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, Snapdragon 712 प्रोसेसर समेत मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए मोटो वन एक्शन के रियर में ट्रिपल कैमरा है। इसमें पहला कैमरा एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल है। इसके अलावा एक एक्शन कैमरा भी दिया गया जो एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ है। ये 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है। वही तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट लाइटिंग, शॉट ऑप्टीमाइज़ेशन, ऑटो स्माइल कैपचर, ग्रुप सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ फीचर्स से लैस है। पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो