बेहद कम कीमत में नए साल पर Nokia 5G Smartphone होगा लॉन्च

  • सबसे सस्ते कीमत में लॉन्च होगा Nokia का 5G Smartphone
  • स्नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट का किया जा सकता है इस्तेमाल

Pratima Tripathi

August, 2312:45 PM

मोबाइल

नई दिल्ली: Smartphone निर्माता कंपनी एचएमडी ग्लोबल अगले साल यानी 2020 में नोकिया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने दी और कहा कि कंपनी 5जी फोन को सस्ती कीमत में पेश करने की तैयारी में है। हालांकि नोकिया सबसे पहले अपने 5G हैंडसेट को अमेरिका में पेश करेगी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस साल के आखिरी में दो Nokia 5G Smartphone पेश किया जा सकता है। इसमें से एक स्मार्टफोन फ्लैगशिप हो सकता है, जिसमें स्नैपड्रैगन 855 एसओसी, एक्स55 मॉडम पेयरड 5जी कनेक्टिविटी के साथ होगा। वहीं दूसरा स्मार्टफोन मिडरेंज में उतारा जा सकता है, जिसमें स्नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। बता दें कि 5जी सेवा अगले साल भारत में शुरू की जाएगी। माना जा रहा है कि कंपनी भी इस फोन को भारत मे 2020 पेश करेगी।

यह भी पढ़ें- Motorola One Action आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

गौरतलब है कि कंपनी अगले महीने यानी 5 सितंबर को अपने दो नए स्मार्टफोन Nokia 6.2 और Nokia 7.2 को लॉन्च कर सकती है। Nokia 7.2 के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन सिंगल सिम को सपोर्ट करेगा। इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned