script

लॉन्च से पहले ही 5 रियर कैमरे वाले Nokia 9 की कीमत हुई लीक, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2018 01:13:02 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

फोन के बैक पर 5 रियर कैमरा दिखाया गया है। उम्मीद है कि कंपनी बर्सिलोना में होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में इस डिवाइस को पेश कर सकती है।

nokia

लॉन्च से पहले ही 5 रियर कैमरे वाले Nokia 9 की कीमत हुई लीक, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Nokia के अगले लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 9 को लेकर अब एक और लीक्स सामने आए हैं। इस बार हैंडसेट की कीमत लीक हो गई है। लीक रिपोर्ट की माने तो आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 4799 चीनी युआन करीब 50,700 रुपये हो सकती है। इससे पहले इसकी तस्वीर लीक हुई थी, जिसमें फोन के बैक पर 5 रियर कैमरा दिखाया गया है। उम्मीद है कि कंपनी बर्सिलोना में होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में इस डिवाइस को पेश कर सकती है।
लीक इमेज के मुताबिक, Nokia 9 में पांचों कैमरो के साथ इसमें LED फ्लैश भी है। रियर पर मौजूद पांचों कैमरे एक गोला के आकार में लगे हुए हैं। फोन का मॉडल नंबर TA-1094 के रूप में लिस्टेड है। हालांकि, लीक इमेज में स्मार्टफोन के सिर्फ बैक को दिखाया गया है, जहां इसका बैक काफी ग्लासी दिख रहा है। साथ ही इस फोन में 7 कट आउट्स हैं। इस फोन के पीछे कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। ऐसे में इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह दी जा सकती है। उम्मीद है कि नोकिया अपने इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराएगी।
Nokia 9 के 2018 के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद थी। हालांकि, कैमरा सेटअप से जुड़े मामले के कारण इसकी लॉन्चिंग में देरी हो रही है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को साल के आखारी में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। रिपोर्ट की माने तो Nokia 9 एंड्रॉयड वन बेस्ड स्मार्टफोन हो सकता है। ऐसे में इस स्मार्टपोन को लेटेस्ट एंड्रायड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिस पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। पावर के लिए इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो