BSNL का ग्राहकों को तोहफा, अब 50 रुपये का मिलेगा Talktime Loan

  • BSNL Offer: ग्राहकों को मिलेगा 50 रुपये का Talktime Loan
  • ग्राहकों को 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये की कीमत में मिलेगा Loan

By: Pratima Tripathi

Published: 18 Jun 2020, 11:07 AM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते इन दिनों कई लोग ऐसे हैं जो अपना मोबाइल रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं। ऐसे में अपने ग्राहकों की मदद के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL) ने एक खास ऑफर पेश किया है, जिसके तहत बीएसएनएल यूजर्स को 50 रुपये तक का टॉकटाइम लोन मिलेगा।

इस ऑफर के तहत यूजर्स को अलग-अलग टॉकटाइम लोन दिया जा रहा है। इसमें 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये वाला टॉकटाइम लोन शामिल है। इस लोन को लेने के लिए ग्राहकों को USSD कोड डायल करना होगा। इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को अपने फोन से *511*7# डायल करना होगा। इसके बाद एक प्रॉम्प्ट दिखेगा, जहां यूजर्स लोन की कीमत चुनना होगा और फिर Send बटन पर टैप करना होगा। इसके अलावा यूजर्स Check my points भी सिलेक्ट कर सकते हैं।

Oneplus के इन दो 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 6000 रुपये से ज्यादा का फायदा

गौरतलब है कि हाल ही bsnl ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ता प्रीपेड प्लान (prepaid plan) लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 365 रुपये है और इसमें यूजर्स को 365 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट वॉयस कॉल और हर दिन 2GB डेटा मिलेगा, जिसकी लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी। साथ ही फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) और हर दिन 100 मैसेज का भी फायदा होगा।

कंपनी ने ये प्लान केरल वेबसाइट लिस्ट कर दिया है। इसका फायदा आंध्र प्रदेश, असम, बिहार-झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता-पश्चिम बंगाल, उत्तर-पूर्व, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, उत्तर पश्चिम और उत्तर पूर्व के यूजर्स ले सकते हैं।

इससे पहले BSNL ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए अपने सालाना प्लान की वैधता 71 दिनों के लिए बढ़ा दी है। इस प्री-पेड प्लान की कीमत 1,999 रुपये है जिसमें यूजर्स को अब 365 दिनों की वैधता की जगह 436 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस का लाभ भी मिलेगा। हालांकि इस ऑफर का लाभ ग्राहक सिर्फ 26 जनवरी से लेकर 15 फरवरी तक ही ले सकते है।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned