scriptअब आपके Jio Phone में भी काम करेगा WhatsApp और Youtube, ये है आसान ट्रिक | Now WhatsApp and Youtube will work in your Jio Phone | Patrika News

अब आपके Jio Phone में भी काम करेगा WhatsApp और Youtube, ये है आसान ट्रिक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2018 03:31:17 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Jio Phone 2 के रजिस्ट्रेशन के लिए ग्राहक को जियो की ऑफिशियल साइट (Jio.com) और My Jio App की मदद लेनी होगी।

phone

अब आपके Jio Phone में भी काम करेगा WhatsApp और Youtube, ये है आसान ट्रिक

नई दिल्ली: Reliance अपने नए Jio Phone 2 का रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू कर रहा है। कंपनी ने इस फोन को Jio Phone के अच्छे प्रजर्शन के बाद लॉन्च किया है। फोन की कीमत 2,999 रुपये है। इस फोन को रिलायंस के सालाना एडीएम मीटिंग में लॉन्च किया गया था।
My Jio App या Jio.com से करें रजिस्टर

Jio Phone 2 के रजिस्ट्रेशन के लिए ग्राहक को जियो की ऑफिशियल साइट (Jio.com) और My Jio App की मदद लेनी होगी। कंपनी की साइट पर ग्राहक को रजिस्ट्रेशन के पेज पर जाना होगा। इसके बाद ग्राहक गेट नॉउ के ऑप्शन पर क्लिक कर फोन को रजिस्टर कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपना पर्सनल डिटेल देना होगा जिसके बाद यूजर नेट बैंकिंग के जरिए या फिर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुन सकते हैं। वहीं, कंपनी की माने तो फोन को बुक करने के बाद फोन जल्द ही मिल जाएगा।
यह भी पढ़ें

सिर्फ 2 मिनट में वापस मिल जाएगा चोरी हुआ Aadhaar Card, ये है आसान तरकीब

Jio Phone 2 फीचर्स

Jio Phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
ऐसे काम करेगा Jio Phone में Whatsapp और Youtube

इससे पहले जियो फोन में फेसबुक तो चलाया जा सकता था लेकिन व्हाट्सएप चलाना संभव नहीं था। अब कंपनी 15 अगस्त को जियो फोन यूजर्स को एक नया अपडेट भेजेगी। इसके बाद यूजर अपने इस फीचर फोन में स्मार्टफोन की तरह ही व्हाट्सएप और यूट्यूब इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को 15 अगस्त तक इंतजार करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो