3 बैक और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Oneplus 7 होगा लॉन्च, जानिए कीमत

  • OnePlus 7 को जल्द किया जाएगा लॉन्च
  • हैंडसेट में मिलेगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा
  • OnePlus 7 की कीमत हो सकती है कम

By: Pratima Tripathi

Published: 29 Mar 2019, 01:21 PM IST

नई दिल्ली: वनप्लस जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 7 को लॉन्च कर सकता है, लेकिन इससे पहले फोन से जुड़ी जानकारी लगातार लीक हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। इससे पहले फोन के कलर वेरिएंट को लेकर जानकारी सामने आयी थी कि Oneplus 7 को ब्लैक-येल्लो, ब्लैक पर्पल और ब्लू-ग्रे ड्यूल टोन ग्रेडिएंट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 2 अप्रैल को Realme 3 की फ्लैश सेल, 5,300 रुपये का मिलेगा बेनेफिट

फोन की कीमत को लेकर भी खबर लीक हुई कि कंपनी OnePlus 7 को 569 डॉलर में लिस्ट किया गया है यानी भारत में इसकी कीमत करीब 40,000 रुपये रखी जा सकती है, जो oneplus 6t से कम है। साथ ही खबर है कि कंपनी अपने नए हैंडसेट को फ्रंट और बैक ग्लास के साथ स्लीक डिजाइन में उतारेगी। मीडिया रिपार्ट के मुताबिक, Oneplus 6T की तरह Oneplus 7 में भी हैंडफोन जैक नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 3,834 रुपये में मिल रहा है 45,000 वाला AC, मिलेगी 1 साल की वारंटी

OnePlus 7 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें NM क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SOC प्रोसेसर हो सकता है और इसे 8GB रैम वेरिएंट और 12GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों वेरिएंट के साथ 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज दिया जा सकता है। पावर के लिए 4,150 mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स ऐंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें- Whatsapp Status को ऐसे करें डाउनलोड, बस फॉलो करना होगा ये स्टेप

फोटोग्राफी की बात करें तो इसके रियर में तीन कैमरा दिया जा सकता है, जिसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल, दूसरा 20 मेगापिक्सल और तीसरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned