script6GB रैम के साथ Oppo A9 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स | Oppo A9 launched with 6GB Ram variant | Patrika News

6GB रैम के साथ Oppo A9 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 26, 2019 11:04:14 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Oppo A9 स्मार्टफोन को किया गया लॉन्च
तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा फोन
18,700 रुपये हैंटसेट की कीमत

Oppo A9

6GB रैम के साथ Oppo A9 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: चीन में Oppo A9 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है और इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गयी है। ग्राहकों के लिए फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा , जिसमें माइका ग्रीन, जेड व्हाइट और फ्लूराइट पर्पल कलर ऑप्शन शामिल हैं। इसकी चीन में कीमत 1,799 चीनी युआन (करीब 18,700 रुपये) रखी गया है।
यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप 2019: सौरव गांगुली ने सेमीफाइनल के लिए चुनी ये चार टीमें, पाकिस्तान का भी है नाम


इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का (1080×2340 पिक्सल) फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, जो 90.7 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Oppo A9 एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर काम करता है। इस हैंडसेट को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और पावर के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
यह भी पढ़ें

आयुष्मान भारत योजना की फेक वेबसाइट बनाकर लोगों के साथ की जा रही ठगी, डिप्टी सीईओ ने दी जानकारी

फोटोग्राफी के लिए Oppo A9 के बैक में दो कैमरे मौजूद हैं। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/ 2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। डिजाइन की बात करें तो इसका बैक पैनल ग्रेडिएंट फिनिश के साथ है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G VOLTE, WIFI 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2 और GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
गौरतलब है कि आज Oppo F11 Pro स्मार्टफोन के एवेंजर्स एंडगेम एडिशन को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इस हैंडसेट को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से Oppo F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि भारत में इसे 23,000 रुपये के आस-पास में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि भारत में कल ही हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को भी रिलीज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो