scriptOppo F11 Pro Avengers Edition की सेल शुरू, जानिए कीमत व ऑफर्स | Oppo F11 Pro Marvel Avengers Limited Edition sale today | Patrika News

Oppo F11 Pro Avengers Edition की सेल शुरू, जानिए कीमत व ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2019 01:08:12 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Oppo F11 Pro Marvel Avengers Limited Edition की सेल शुरू
अमेजन इंडिया से खरीद सकते है स्मार्टफोन
6 जीबी रैम के साथ मिलेगा 128 जीबी स्टोरेज

Oppo F11 Pro Marvel Avengers Limited Edition

Oppo F11 Pro Avengers Edition की सेल शुरू, जानिए कीमत व ऑफर्स

नई दिल्ली: Oppo F11 Pro Marvel Avengers Limited Edition को आज भारत में सेल के लिए लगाया जा रहा है। इस हैंडसेट को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India पर बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है और भारत में 27,990 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। इसके बैक में ब्लू फिनिश के साथ एवेंजर लोगो दिया गया है और पावर बटन रेड कलर में मौजूद है।
यह भी पढ़ें

घर बैठे बिना नंबर बदले Jio नेटवर्क से जुड़े, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

स्पेसिफिकेशंस

Oppo F11 Pro Marvel Avengers Limited Edition में 6.53-inch Full HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में MediaTek Helio P70 SoC के साथ Mali-G72 MP3 GPU का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कस्टम OS Color OS 6 पर काम करता है, जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है।
यह भी पढ़ें

दीवार पर फिट होता है ये कूलर, AC जैसी मिलेगी ठंडक, कीमत बहुत कम

फोटोग्राफी के लिए बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4,020mAh की बैटरी दी गयी है जो VOOC फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए WiFi, LTE, GPS, Bluetooth जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि भारत में आज ही हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को भी रिलीज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो