scriptजबरदस्त सेल्फी कैमरे के साथ Oppo K1 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च | Oppo K1 launched in India with fingerprint sensor and 25MP camera | Patrika News
गैजेट

जबरदस्त सेल्फी कैमरे के साथ Oppo K1 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

मिड रेंज में आने वाले इस हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन को ख़ास बनाने के लिए गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए हाइपर बूस्ट टेक फीचर दिया गया है।

नई दिल्लीFeb 06, 2019 / 05:44 pm

Vishal Upadhayay

oppo

जबरदस्त सेल्फी कैमरे के साथ Oppo K1 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली: चाइनीज कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन K1 लॉन्च कर दिया है। मिड रेंज में आने वाले इस हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन को ख़ास बनाने के लिए गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए हाइपर बूस्ट टेक फीचर दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने इस डिवाइस को पिछले साल चीन में पेश किया था। भारत में इसके 4 जीबी रैम और64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M10 और Galaxy M20 कल होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

oppo k1 उपलब्धता और ऑफर्स

ग्राहक इस स्मार्टफोन को 12 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। लॉन्चिंग ऑफर के तहत अगर ग्राहक सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट से खरीदारी करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इसे ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। साथ ही मात्र 1 रुपये में 90% बायबैक वैल्यू मिलेगा। इस डिवाइस को एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Nokia 8.1 का 6GB रैम वेरिएंट बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर्स

Oppo K1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज्यूलेशन (1080×2340) पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो (19:5:9) है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जिसकी स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है। हमाने आपको पहले ही बता है कि यह मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल वाला है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3600 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करती है।

Home / Gadgets / जबरदस्त सेल्फी कैमरे के साथ Oppo K1 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो