Paytm Offer 2020: ग्राहकों को पहले रिचार्ज में मिलेगा 100 फीसदी कैशबैक

  • Paytm Offer 2020: ग्राहकों का पहला रिचार्ज होगा फ्री
  • Paytm की तरफ से जारी किया गया First प्रोमोकोड

By: Pratima Tripathi

Published: 17 Jun 2020, 12:16 PM IST

मोबाइल Sponsored

नई दिल्ली। Lockdown में मोबाइल रिचार्ज करने के लिए ग्राहकों को परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि डिजिटल पेमेंट ऐप Paytm ने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को 100 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। चलिए विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं, जिससे की आप भी मोबाइल रीचार्ज के दौरान कैशबैक का लाभ पा सके।

Paytm Cashback offer

आज के समय में ज्यादातर लोग ऑनलाइन पेमेंट ऐप Paytm का इस्तेमाल करते है। यही वजह है कि पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया है। इसके तहत पहली बार रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को 100 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसके लिए आपको पहला रिचार्ज 50 रुपये का कराना अनिवार्य होगा। इसके लिए Paytm की तरफ से एक प्रोमोकोड First जारी किया गया है। इस कोड का इस्तेमाल मोबाइल रिचार्ज के दौरान अमाउंट एंटर करने के बाद Proceed के दौरान Apply करना होगा। इसके थोड़े देर बाद पेटीएम वॉलेट में कैशबैक आ जाएगा।

Tecno Spark Power 2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Paytm ऐप को एंड्रॉयड और आईफोन दोनों यूजर्स प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आपको पेटीएम पर अपना फोन नंबर के साथ अकाउंट क्रिएट करना होगा। ये एक ऑनलाइन पेमेंट ऐप है जिसकी मदद से आप चलते फिरते टैक्सी, ऑटो, पेट्रोल पंप, ग्रोसरी शॉप, रेस्टोरेंट्स, कॉफी शॉप्स, मल्टीप्लेक्स, पार्किंग, फार्मेसी, हॉस्पिटल और किराना शॉप्स में पेमेंट कर सकते हैं। इसके साथ ही इसकी ऐप और वेबसाइट से मूवी, बस और रेल की टिकट भी बुक कर सकते हैं।

Paytm
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned