scriptPaytm सेल: इन प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर कैशबैक | Paytm Sale: Bumper Cashback on These Premium Smartphones | Patrika News
गैजेट

Paytm सेल: इन प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर कैशबैक

अगर आप कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो पेटीएम की इस सेल में मिल रहे कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है।

नई दिल्लीOct 22, 2018 / 02:40 pm

Vishal Upadhayay

phone

Paytm सेल: इन प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर कैशबैक

नई दिल्ली: पेमेंट ऐप Paytm पर आज से महा कैशबैक सेल की शुरुआत हो चुकी है। कंपनी की यह सेल 22 अक्टूबर से लेकर 25 अक्टूबर तक चलेगी। 4 दिनों की इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन्स के अलावा कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो पेटीएम की इस सेल में मिल रहे कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है।
iPhone XS Max

एप्पल ने अपने इस लेटेस्ट आईफोन को हाल में ही लॉन्च किया है। इस आईफोन की खरीदारी पर पेटीएम ग्राहकों को 10,000 रुपये कैशबैक का फायदा दे रहा है। बड़े स्क्रीन वाले इस आईफोन में 6.5 इंच का सुपर रेटिना ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें भी ऐप्पल का लेटेस्ट ए12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। रियर पर 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैै। सेल्फी के लिए 7 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।
यह भी पढ़ें

Amazon और Flipkart सेल, 18,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीदें ये जबरदस्त स्मार्टफोन्स

Samsung Galaxy Note 9

हाल में ही लॉन्च हुए सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत पेटीएम मॉल पर 67,900 रुपये है। इस फोन पर पेटीएम मॉल की तरफ से 6,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों ही सेंसर 12 मेगापिक्सल के हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
Google Pixel 2 XL

गूगल के इस स्मार्टफोन पर 7,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है इसके अलावा इसकी खरीदारी पर अगर ग्राहक कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% कैशबैक का फायदा मिलेगा। इसमें 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Home / Gadgets / Paytm सेल: इन प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो