25 जून को Realme के दो नए स्मार्टफोन भारत में होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

  • Realme X3 और Realme X3 SuperZoom भारत में 25 जून को होंगे लॉन्च
  • Qualcomm Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल

By: Pratima Tripathi

Published: 18 Jun 2020, 05:55 PM IST

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी भारत में 25 जून को अपने दो नए स्मार्टफोन Realme X3 और Realme X3 SuperZoom लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले फोन को यूरोप में पेश किया जा चुका है। Realme X3 SuperZoom को यूरोपियन मार्केट में 12GB रैम व 256GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है और इसकी कीमत EUR 499 ( करीब 41,400 रुपये ) रखी गयी है। स्मार्टफोन में Arctic White और Glacier Blue कलर ऑप्शन शामिल है।

Realme X3 SuperZoom Specifications

Realme X3 SuperZoom 6.6-inch की डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए 4200mAh की बैटरी दी गयी है जो 30W fast charging सपोर्ट और USB-C port के साथ आता है। Smartphone एंड्रॉयड 10 पर रन करता है।

लॉन्चिंग से पहले iQOO 3 Pro की कीमत व स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

Realme X3 SuperZoom Camera

फोटोग्राफी के लिए Realme X3 SuperZoom के रियर में चार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 64-मेगापिक्सल मेन सेंसर, दूसरा 8- मेगापिक्सल का टेली सेंसर, तीसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और चौथा 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। फिलहाल Realme X3 के फीचर्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन माना जा रहा है इसके फीचर्स Realme X3 SuperZoom से काफी मिलता जुलता होगा।

इससे पहले रियलमी ने भारत में Buds Air Neo, 10000mAh Power Bank 2 और Realme Watch को लॉन्च किया है। बता दें कि Buds Air Neo और Power Bank 2 की भारत में सेल शुरू हो गयी है। ग्राहक इन दोनों को कंपनी की अधिकारिक साइट व अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं। ध्यान रहे कि सिर्फ रेड, ग्रीन व ऑरेंज जोन वाले ही इसे खरीद सकते हैं। वहीं रियलमी टीवी को एक बार सेल के लिए पेश किया जा चुका है।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned