scriptRedmi 10A smartphone launched in india under Rs 10000 | नया Redmi 10A भारत में हुआ लॉन्च, क्या यह वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है | Patrika News

नया Redmi 10A भारत में हुआ लॉन्च, क्या यह वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है

बजट सेगमेंट में Redmi 10A स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च हो गया है। यह नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 9A का अपग्रेडेड वर्जन है।

Published: April 20, 2022 02:51:00 pm

बजट सेगमेंट में Redmi 10A स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च हो गया है। यह नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 9A का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में उतारा है। औसत डिजाइन के साथ आने वाला यह नया स्मार्टफोन क्या वैल्यू फॉर मनी है ? इस रिपोर्ट में हम इसके फीचर्स के बारे में आपको बता रहे हैं ताकि आप खुद ही यह जान पायें कि क्या इसे खरीदना फायदेमंद होगा। इस फोन में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक Helio G25 प्रोसेसर लगाया है जबकि फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में।

redmi_10a.jpg

Redmi 10A की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो Redmi 10A के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। जबकि इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 9,499 रुपये है। इस फोन की बिक्री 26 अप्रैल से कंपनी की साइट से शुरू होगी। Redmi 10A को आप चारकोल ब्लैक, सी ब्लू, स्लेट ग्रे कलर में खरीद सकते हैं ।

Redmi 10A की स्पेसिफिकेशन

Redmi 10A में 6.53 इंच की एचडी प्लस IPS डिस्प्ले है। फ़ोन का डिस्प्ले ओके है बहुत ज्यादा रिच कलर आपको इसमें देखने को शायद ही मिले । परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक Helio G25 प्रोसेसर दिया है और यह फोन एंड्रॉयड आधारित MIUI 12.5 है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 10W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5, GPS/A-GPS और माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ 3.5mm का हेडफोन जैक है।

कैमरा सेटअप

नए Redmi 10A में फोटो औए वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है। रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट है। इसके अलावा इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ़ोन का कैमरा सेटअप औसत है जोकि बेसिक यूज़ के लिए ठीक रहेगा। सेफ्टी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। नये Redmi 10A का मुकाबला Tecno Pova Neo, Realme C11 (2021) और Samsung Galaxy M02 के साथ होगा। कीमत और फीचर्स के हिसाब से नया Redmi 10A औसत डिवाइस है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.