scriptआज Redmi Note 7S ओपन सेल में उपलब्ध, यहां से खरीद सकते हैं फोन | Redmi Note 7S open sale today | Patrika News

आज Redmi Note 7S ओपन सेल में उपलब्ध, यहां से खरीद सकते हैं फोन

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 11:59:01 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Redmi Note 7S की सेल
ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं फोन
बैक में 48 मेगाापिक्सल का कैमरा मौजूद

Redmi Note 7S

आज Redmi Note 7S ओपन सेल में उपलब्ध, यहां से खरीद सकते हैं फोन

नई दिल्ली: Redmi Note 7S को अगर अभी तक फ्लैश सेल में खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी अपने इस शानदार हैंडसेट को आज ओपन सेल में लगा रही है। अगर ग्राहक फोन को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो Flipkart और Mi.com से खरीद सकते हैं। वहीं अगर ऑफलाइन इस स्मार्टफोन को शाओमी के पार्टनर स्टोर और Mi Home स्टोर से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

पुराने Mobile के डेटा को मिनटों में करें नए फोन में ट्रांसफर, फॉलों करें ये स्टेप

कीमत

स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गयी है। ग्राहक फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सेफायर ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 7S में 6.3 इंच का फुल एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन एंड्रॉयड ओरियो पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है और इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और 2.5 डी कर्व्ड ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। फोन दो सिम को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें

आपके हाथ के पंजे जीतना है ये AC, नहीं लगती बिजली, पावर बैंक से कर सकते हैं चार्ज

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 7S के रियर में दो कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला लईडी फ्लैश व एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगाापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, 4 जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे दमदार फीचर्स दिए गये हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो