scriptसबसे कम कीमत के साथ Tecno का फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च | Tecno first smartphone launched in india | Patrika News

सबसे कम कीमत के साथ Tecno का फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Apr 23, 2018 11:28:46 am

Submitted by:

Vineeta Vashisth

Tecno मोबाइल ने भारत में अपने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon i Sky लॉन्च कर दिया है।

tecno
नई दिल्ली: Tecno मोबाइल ने भारत में अपने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon i Sky लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इस कम्पनी का यह पहला स्मार्टफोन है और अपनी रेंज में मिलने वाले किसी भी फोन से ज़्यादा उन्नत है और इसमें काफी सारे नए फीचर्स भी दिए गए हैं जो ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी है। इस फोन की ख़ास बात यह है कि अपने दाम के हिसाब से इसमें जो फीचर्स दिए गए हैं वो मार्केट में मिलने वाले किसी भी बजट फोन में आपको नहीं मिलेंगे ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।
यह भी पढ़ें

Asus Zenfone Max Pro MI आज भारत में होगा लॉन्च, flipkart पर एक्सक्लूसिव सेल

जानिए क्या है इस फोन की खासियत

आपको मार्केट में इस दाम के किसी भी स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर नहीं मिलता है लेकिन Tecno के इस फोन में आपको यह फीचर मिल जाएगा जिसकी मदद से आप बस अपने चेहरे की मदद से इस फोन को अनलॉक कर सकते हैं और आपके अलावा कोई भी इस फोन को अनलॉक नहीं कर सकता है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 2GB रैम/ 16GB स्टोरेज के लिए 7,499 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा।
कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 100 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी, वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक महीने का एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है। इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो डुअल सिम सपोर्ट वाला Tecno Camon i Sky एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड HiOS 3.3.0 पर चलता है। इसमें 18:9 रेश्यो के साथ 5.45-इंच फुल व्यू IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ 1.28GHz 64-बिट क्वॉ़ड कोर MediaTek MT6739WA प्रोसेसर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Facebook पर अब नहीं होगी जानकारी लीक, मेसेंजर पर ऐसे करें सीक्रेट कनवर्सेशन

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में PDAF और f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 3050mAh की है और इसका वजन 137 ग्राम है।

ट्रेंडिंग वीडियो