दो दिन चलेगी Tecno Spark 5 की बैटरी, बेहद कम कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

  • Tecno Spark 5 स्मार्टफोन 4 बैक कैमरा के साथ लॉन्च
  • पावर के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी मौजूद
  • फोन ऐंड्रॉयड 10 पर करता है रन

By: Pratima Tripathi

Published: 05 May 2020, 02:45 PM IST

नई दिल्ली। चीनी स्टार्टअप ट्रांजिशन होल्डिंग्स ने टेक्नो ने अपना नया हैंडसेट Tecno Spark 5 लॉन्च किया है। ये फोन स्पार्क 4 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। ये फोन घाना में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत करीब 125 डॉलर (करीब 9,500 रुपये) रखी गयी है। इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि भारत में फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा। Tecno Spark 5 को ग्राहक चार कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इनमें Misty Grey, Vacation Blue, Ice Jadeite और Spark Orange शामिल हैं।

Tecno Spark 5 स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.6 इंच डिस्प्ले है जो 90.2 पर्सेंट स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है और इसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। स्मार्टफोन Android 10 पर रन करता है और इसमें ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन को कंपनी ने सिर्फ 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यूजर्स को बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

भारत में Huawei Y9s की लॉन्चिंग से पहले फीचर्स आए सामने, ट्रिपल रियर कैमरे से होगा लैस

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला f/1.8 अपर्चर के साथ 13-मेगापिक्सल, दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथे कैमरे की जानकारी नहीं मिल पायी है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ड्यूल LED फ्लैश के साथ आता है। पावर के लिए कंपनी ने फोन में 5,000mAh बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G के साथ VoLTE और 3.5mm हेडफोन जैक है।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned