scriptइस स्मार्टफोन में ज्यादा देर चलती है बैटरी, ज्यादा देर चलाने पर भी नहीं गर्म होती है बैटरी | this smartphone battery last long time | Patrika News
मोबाइल

इस स्मार्टफोन में ज्यादा देर चलती है बैटरी, ज्यादा देर चलाने पर भी नहीं गर्म होती है बैटरी

अब आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें फोन को चार्ज करने पर यह गर्म नहीं होता है और इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है।

Dec 30, 2018 / 12:44 pm

Vineet Singh

smartphone battery

इस स्मार्टफोन में ज्यादा देर चलती है बैटरी, ज्यादा देर चलाने पर भी नहीं गर्म होती है बैटरी

नई दिल्ली: आजकल मार्केट में जितने भी स्मार्टफोन मौजूद हैं उनमें से ज्यादातर में चार्ज होते समय बैटरी गर्म होने लगती है या फिर ज्यादा देर तक काम करने पर बैटरी जल्दी से ख़त्म होने लगती है। बता दें कि फ़ोन गर्म होने की वजह से कभी-कभी ये बेहद ही खतरनाक हो सकता है। लेकिन अब आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें फोन को चार्ज करने पर यह गर्म नहीं होता है और इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है।
आपको बता दें कि मार्केट में अब एक नया स्मार्टफोन प्रोसेसर आ गया है जो आपके एक्सपीरियंस को बदलकर रख देगा, यह प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर है जो अब नये स्मार्टफोन में आने लगे हैं, ये प्रोसेसर नये ज़माने के स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है और ये ख़ास तौर पर AI को ध्यान रखकर बनाया गया है ऐसे में जब आप इस प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको फर्क पता चल जाता है।
इस स्मार्टफोन की ख़ास बात यह है कि इसमें बैटरी लंबे समय तक चलती है और जब भी जब आप स्मार्टफोन को चार्ज करते हैं तो यह गर्म भी नहीं होता है। ऐसे में स्मार्टफोन की बैटरी फटने का भी डर नहीं रहता है। अब इस प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन तेजी से मार्केट में बढ़ते जा रहे हैं।

Hindi News/ Gadgets / Mobile / इस स्मार्टफोन में ज्यादा देर चलती है बैटरी, ज्यादा देर चलाने पर भी नहीं गर्म होती है बैटरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो