Xiaomi Redmi Y3 को आज 12 बजे खरीदने का मौका, Airtel के यूजर्स को मिल रहा 1120GB डाटा

  • Amazon से खरीदारी करने पर मिलेगा इन ऑफर्स का फायदा
  • स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस
  • Airtel के यूजर्स को मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

 

By: Vishal Upadhayay

Published: 31 May 2019, 11:43 AM IST

नई दिल्ली: redmi Y3 को आज यानी 31 मई को एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी की साइट MI.com से खरीद सकते हैं। यह हैंडसेट कंपनी का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन और Redmi Y3 का अपग्रेडिड वेरिएंट है। तो आइए जानते हैं की आज कि सेल में इस स्मार्टफोन के साथ क्या ऑफर दिए जा रहें हैं।

यह भी पढ़ें: Infinix S4 आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स और फीचर्स

Xiaomi redmi Y3 कीमत और ऑफर्स

यह स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट के साथ आता है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल की ओर से 1120GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलीगेंट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Cooling Days Sale: यहां एसी और फ्रिज पर मिल रही है 60% तक की छूट

Xiaomi Redmi Y3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: ट्रिपल रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Meizu 16Xs, जानें फीचर्स और कीमत

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned