scriptखुशखबरी! Vodafone के 95 रुपये वाले प्लान में मिलेगी 2 महीनें की वैधता, जानें अन्य बेनिफिट्स | Vodafone Extends Rs 95 Plan Validity Upto 2 Months with Offers | Patrika News
मोबाइल

खुशखबरी! Vodafone के 95 रुपये वाले प्लान में मिलेगी 2 महीनें की वैधता, जानें अन्य बेनिफिट्स

Vodafone के 95 रुपये वाले प्लान में अब मिलेगी 56 दिनों की वैधता
200 एमबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 74 रुपये का मिलेगा टॉकटाइम

नई दिल्लीMar 30, 2020 / 10:48 am

Pratima Tripathi

Vodafone Rs 249 plan with 3GB data Per day and unlimited calls

Vodafone New Data Plan

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इसी बीच लोग घर से काम कर रहे हैं और अपने रिश्तेदारों से बात करने के लिए मोबाइल का सहारा ले रहे हैं ताकि वो बोर न हो और अपनों से जुड़े रहे। इसी को देखते हुए टेलीकॉम कंपनियां सस्ते प्लान पेश कर रही हैं, जिससे की उनके यूजर्स को परेशान न होना पड़े। इस बीच वोडाफोन ने अपने यूजर्स को एक खास तोहफा देते हुए के 95 रुपये वाले प्लान में बड़ा बदलाव करते हुए लंबी वैधता देने का ऐलान किया है।

Vodafone Rs. 95 Data Plan

इस प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में 200 एमबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 74 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। हालांकि इस प्लान को कंपनी ने बिहार, केरल, कर्नाटक, चेन्नई, मध्य प्रदेश, मुंबई और तमिलनाडु सर्किल के लिए ही पेश किया है। माना जा रहा है कि जल्द ही कंपनी इस प्लान को देशभर के सर्किल के लिए उतारने वाली है। इससे पहले इस पैक में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता, टॉकटाइम और 500 एमबी डाटा का लाभ मिलता था। बता दें कि प्लान को पिछले साल पेश किया गया था।

Internet Lockdown:अब WhatsApp status पर नहीं लगा पाएंगे 30 सेकेंड का वीडियो, जानें नया नियम

Vodafone Rs. 129 and 199 Data Plan

इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है, लेकिन इसमें यूजर्स को कंपनी की ओर से 2 जीबी डेटा, 300 मैसेजे के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा वोडाफोन का 199 रुपये वाला प्लान भी है जिसमें यूजर्स को 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और वोडाफोन प्ले और जे5 एप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसकी वैधता 21 दिनों की है। इन दोनों प्लान को आईडिया यूजर्स भी रीचार्ज करा सकते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / खुशखबरी! Vodafone के 95 रुपये वाले प्लान में मिलेगी 2 महीनें की वैधता, जानें अन्य बेनिफिट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो