Vodafone-Idea के इन प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ हर दिन मिलेगा 3GB Data

  • Vodafone-Idea के इन तीन प्लान में हर रोज मिलेगा 3GB Data
  • 84 दिनों की वैधता वाले इन प्लान की शुरूआती कीमत 249 रुपये है

By: Pratima Tripathi

Published: 16 Apr 2020, 12:52 PM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बढ़ते केस को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अभी कर्मचारियों को घर से काम करना है, लेकिन डेटा कम होने के चलते काम में परेशानी आ रही है। इसी को देखते हुए Vodafone-Ideaने अपने यूजर्स को डबल डेटा का लाभ देने का ऐलान किया है। इसका फायदा सिर्फ प्री-पेड यूजर्स को ही मिलेगा। चलिए विस्तार से इस ऑफर के बारे में आपको बताते हैं।

Vodafone-Idea का 249 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को अभी तक हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इस ऑफर के बाद यूजर्स हर दिन 3जीबी डेटा का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस पैक में आइडिया टीवी-वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन और जी5 का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसकी कीमत 999 रुपये है। फिलहाल ये ऑफर कुछ ही सर्किल के लिए पेश किया गया है।

Lockdown के चलते Moto Razr की फिर टली पहली सेल, 6 मई को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

Vodafone-Idea का 399 रुपये का प्लान

399 रुपये वाले प्लान में भी यूजर्स को 1.5जीबी की जगह अब रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 100 मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। साथ ही जी5, आइडिया टीवी और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

Vodafone-Idea का 599 रुपये का प्लान

ये प्लान ऊपर वाले दोनों पैक से थोड़ा महंगा है, लेकिन इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है और इसमें भी आपको प्रतिदिन 3जीबी डेटा मिलेगा, जबकि पहले 1.5 जीबी डेटा दिया जाता था। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनिलिमिटेड कॉलिंग के साथ जी5, वोडाफोन प्ले और आइडिया टीवी का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned