scriptVodafone यूजर्स 799 रुपये में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा फ्री | Vodafone Idea customers buy 4G Smartphone at Rs 799 | Patrika News
मोबाइल

Vodafone यूजर्स 799 रुपये में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा फ्री

Vodafone दे रहा 799 रुपये में स्मार्टफोन खरीदने का खास मौका
अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1.5GB डेटा फ्री

Oct 23, 2019 / 08:57 am

Pratima Tripathi

vodafone

नई दिल्ली: दूरसंचार कंपनी वोडा-आईडिया ( Vodafone-Idea ) ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए हर दिन कुछ नया कर रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने नेटवर्क से जोड़ सके। इसी कड़ी में एक बार फिर वोडाफोन ने दिवाली का यूजर्स को तोहफा देते हुए 799 रुपये में स्मार्टफोन खरीदने का खास मौका दे रहा है। चलिए विस्तार से इस पूरे ऑफर की जानकारी देते हैं ताकि इस दिवाली आप भी अपने घर नया स्मार्टफोन ला सके।

Vodafone ने इस ऑफर के लिए इंटरनैशनल कंज्यूमर फाइनैंस होम क्रेडिट (Home Credit) के साथ साझेदारी है। इसके तहत यूजर्स 799 रुपये की डाउनपेमेंट के साथ नया मोबाइल खरीद सकते हैं। इसमें 3,999 रुपये की कीमत वाले स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन शामिल हैं। साथ ही कंपनी के इस ऑफर के साथ फोन खरीदने पर ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस फ्री में मिलेगा और इसकी वैधता 180 दिनों होगी।

यह भी पढ़ें

25 अक्टूबर को Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 की अगली सेल, जानिए ऑफर्स

इससे पहले Vodafone ने 399 रुपये वाले रेड पोस्टपेड प्लान में बदलाव करते हुए यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। इस प्लान में यूजर्स को अब छह महीने की वैधता मिलेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड रोमिंग व लोकल कॉलिंग और 150GB डेटा एक्स्ट्रा भी मिलेगा। साथ ही इस प्लान में वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस प्लान में नए यूजर्स को 2,497 रुपये बेनिफिट मिलेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को 200जीबी डाटा पूरी वैधता के दौरान मिलता था, लेकिन अब इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यानी पूरी वैधता के दौरान 350जीबी डाटा मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / Vodafone यूजर्स 799 रुपये में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो