scriptVodafone का तोहफा! अब Whatsapp नंबर पर बिल, Data और Plan की मिलेगी जानकारी | Vodafone Users Can Get Bill, Data, Plan Info direct on Whatsapp | Patrika News

Vodafone का तोहफा! अब Whatsapp नंबर पर बिल, Data और Plan की मिलेगी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2020 04:12:46 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Vodafone Idea यूजर्स को मिला खास तोहफा
Whatsapp नंबर पर बिल, Data और Plan की मिलेगी जानकारी

Vodafone Users Can Get Bill, Data, Plan Info direct on Whatsapp

Vodafone Users Can Get Bill, Data, Plan Info direct on Whatsapp

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए vodafone idea ने खास सर्विस शुरू की है। इसके तहत कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के सपोर्ट के साथ कस्टमर केयर चैटबॉट शुरू किया है, जिसकी मदद से अब यूजर्स WhatsApp पर अपने मोबाइल बिल, डेटा, प्लान व रीचार्ज समेत कई जानकारी ले सकते हैं। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिर कैसे इस सर्विस को इस्तेमाल करेंगे।

कंपनी ने इस सर्विस को देशभर के यूजर्स के लिए पेश किया है । इसे कंपनी की वेबसाइट, My Vodafone और My Idea App पर लाइव कर दिया गया है। Vodafone Idea की तरह से इस सर्विस के लिए यूजर्स को एक मैसेज भेजकर जानकारी दी जाएगी। साथ ही इसके लिए कंपनी ने एक WhatsApp नंबर भी जारी किया है।

स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ Poco F2 Pro होगा लॉन्च, कीमत Online हुई लीक

ऐसे करें VIC का इस्तेमाल

यूजर वर्चअल सपोर्ट की मदद से कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं तो Vodafone यूजर्स के लिए 9654297000 नंबर और Idea यूजर्स के लिए 7065297000 नंबर जारी किया गया है।इसपर मैसेज करते ही आप वर्चुअल असिस्टेंट से बात करना शुरू कर देंगे। WhatsApp मैसेज के जरिए आपको बिल पेमेंट, डेटा बैलेंस, बकाया बिल समेत कई जानकारी दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो