Xiaomi Mi 11 Ultra में शामिल होगा यह शानदार फीचर, इस तकनीक होगा इस्तेमाल

Xiaomi Mi 11 Ultra फोन के लिए 18 महीनों की रिसर्च के बाद शाओमी और सैमसंग ने मिलकर जेन2 लेंस को बनाया है। सैमसंग आईएसओसेल जेन2 सेंसर 50-मेगापिक्सल पर शूट करने की क्षमता रखता है।

By: Saurabh Sharma

Published: 29 Mar 2021, 04:38 PM IST

Xiaomi Mi 11 Ultra। शाओमी एमआई 11 प्रो, एमआई 11 अल्ट्रा और नए एमआई मिक्स स्मार्टफोन को पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है और अब एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि एमआई 11 अल्ट्रा सैमसंग के आईएसओसेल जेन2 के 1/1.12 इंच सेंसर से लैस होगा।

यह भी पढ़ेंः- IPhone 13 Pro में कुछ इस तरह के होंगे धांसू फीचर्स, जानिए लांचिंग डेट

सैमसंग आईएसओसेल जेन2 सेंसर होगा शामिल
गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इस आगामी फ्लैगशिप फोन के लिए 18 महीनों की रिसर्च के बाद शाओमी और सैमसंग ने मिलकर जेन2 लेंस को बनाया है। सैमसंग आईएसओसेल जेन2 सेंसर 50-मेगापिक्सल पर शूट करने की क्षमता रखता है और इसके पिक्सल का साइज 1.4 यूएम है। यह 4:1 बिनिंग तकनीक का उपयोग करता है। शाओमी ने पुष्टि की है कि एमआई 11 अल्ट्रा में एक नई बैटरी तकनीक होगी, जो एनोड के लिए सिलिकॉन-ऑक्साइड का इस्तेमाल करेगा।

यह भी पढ़ेंः- कौन उठाएगा इसका Loan Moratorium का बोझ, सरकार या बैंक?

फोन में हैं शानदार फीचर्स
फोन में अधिक बेहतरीन कुलिंग के लिए इसे एक फेज (सॉलिड-लिक्विड-गैस) चेंजिंग कुलिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाएगा। एमआई 11 अल्ट्रा में क्यूएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हट्र्ज है। फ्रंट फेसिंग कैमरा के लिए फोन में एक पंच ***** भी है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकम के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से संचालित है। फोन में एक 48एमपी का अल्ट्रावाइड एंगल और एक पेरिस्कोप लेंस कैमरा भी होगा, जो 120 गुना तक जूमिंग करने में सक्षम होगा।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned