scriptLockdown: Xiaomi प्रोडक्ट्स Pre-Order के लिए उपलब्ध, यहां से करें बुक | Xiaomi Mi.com Start Taking Pre Orders in Lockdown India | Patrika News

Lockdown: Xiaomi प्रोडक्ट्स Pre-Order के लिए उपलब्ध, यहां से करें बुक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2020 02:55:01 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Xiaomi Taking Pre Orders in Lockdown
Mi.com से कर सकते हैं स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट्स बुक

Xiaomi Mi.com Start Taking Pre Orders in Lockdown India

Xiaomi Mi.com Start Taking Pre Orders in Lockdown India

नई दिल्ली: देशभर में 24 मार्च से लेकर 3 मई तक के लिए लॉकडाउन जारी है। इस बीच सिर्फ जरूरी सामानों के अलावा अन्य सभी चीजों की बिक्री पर रोक लगा दी गयी है। ऐसे में अगर आप गैजेट्स या फिर स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है, क्योंकि शाओमी ने अपने ग्राहकों के लिए प्री-ऑर्डर सर्विस ( Xiaomi Taking Pre Orders in Lockdown ) शुरू की है। इसके तरह ग्राहक शाओमी का कोई भी प्रोडक्ट ऑर्डर कर सकते हैं।

शाओमी प्रोडक्ट के प्री-बुकिंग के लिए एमआई.कॉम ( Mi.com Pre Orders ) पर जाना होगा, क्योंकि कंपनी सिर्फ यही पर सभी ऑर्डर ले रही है। आप जैसे ही https://www.mi.com/in/ पर जाएंगे यहां आपको एक पेज पर मैसेज दिखाई देगा, जिसपर लिखा हुआ है कि हम अभी सिर्फ प्री-ऑर्डर ले रहे हैं।

Tata Sky Lockdown Offer: बिना रीचार्ज के यूजर्स 2 महीने Free में देखें TV

बता दें कि Redmi Note 9 Pro Max को मार्च में लॉन्च किया गया है, लेकिन अभी तक भारत में फोन की पहली सेल लॉकडाउन के चलते नहीं हो पायी है। ऐसे में इस फोन के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि कंपनी अभी Note 9 Pro Max की प्री-बुकिंग नहीं ले रही है। इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है और इसमें Triple Corning Gorilla Glass 5 दिया गया है। स्पीड के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 720G SoC का इस्तेमाल किया गया है और फोन Android 10 पर रन करता है। इस फोन में NAVIC का स्पोर्ट दिया गया है।

Redmi Note 9 Pro Max में फोटोग्राफी के लिए रियर में चार कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला f/1.89 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल, दूसरा 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 5-मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा व चौथा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है। पावर के लिए हैंडसेट में 5,020 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।कंपनी का दावा है कि इसकी मदद से 11 घंटे PUBG खेल सकते हैं और 210 घंटे लगातार गाने सुन सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो